डायमंड सेट या रिंग नहीं बल्कि आदित्य धर की इस बात पर दिल हार बैठी थी यामी गौतम, जानें उनकी लव स्टोरी

Yami Gautam Aditya Dhar Wedding Anniversary: यामी गौतम ने डायरेक्टर आदित्य धर से शादी कर सबकों हैरान कर दिया था. दोनों स्टार्स ने अपने लव अफेयर की भनक किसी को लगने नहीं दी थी.आइए वेडिंग एनिवर्सरी पर जानते हैं उनकी लव स्टोरी के बारे में   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 3, 2023, 01:43 PM IST
  • यामी और आदित्य लव स्टोरी
  • 4 जून 2021 में हुई थी शादी
डायमंड सेट या रिंग नहीं बल्कि आदित्य धर की इस बात पर दिल हार बैठी थी यामी गौतम, जानें उनकी लव स्टोरी

नई दिल्ली Yami Gautam Aditya Dhar Wedding Anniversary: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वह अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. यामी ने अपनी मेहनत से इंडस्ट्री में सफलता हासिल की है. यामी ने अपने करियर में फिल्म की कहानी को अधिक महत्व दिया है. इसी का नतीजा है कि उनकी फिल्मों को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. यामी के फैंस अक्सर उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी उत्साहित रहते हैं. आज हम इस लेख में यामी और आदित्य की वेडिंग एनिवर्सरी पर उनकी लव स्टोरी के बारे में बताएंगे. अगर आप यामी गौतम और आदित्य धर की लव स्टोरी के बारे में नहीं जानते हैं तो इस लेख को आखिर तक जरूर पढ़ें. 

पहली मुलाकात 
यामी गौतम की लव लाइफ काफी दिलचस्प रही है. यामी पहली बार आदित्य से साल 2019 में फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के सेट  पर मिली थी. फिल्म प्रमोशन के दौरान दोने के बीच की दोस्ती काफी गहरी हो गई. दोनों कब एक दूसरे को दिल दे बैठे थे उन्हें खुद भी नहीं पता था. 

इस बात से यामी हुईं थी इंप्रेस 
यामी गौतम ने एक इंटरव्यू में बताया था कि आदित्य की एक बात से उन्हें काफी इंप्रेस किया था. यामी ने किस्सा बताते हुए बताया था कि उनके फिल्म सेट पर क्रू सदस्य जमीन पर बैठकर खाना खा रही थी. उस समय आदित्य अपनी कुर्सी पर थे उन्होंने तुरंत उस मेंबर को अपनी कुर्सी दे दी. दूसरों के लिए ये बात छोटी होगी लेकिन मेरे लिए ये बात काफी खास थी. इन्हीं छोटी-छोटी बातों से हम आगे बढ़े और शादी तक का सफर तय किया. 

4 जून 2021 में की थी शादी 
यामी और आदित्य ने अपने रिश्ते की भनक किसी को भी नहीं होने दी थी. यामी गौतम ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की फोटो शेयर कर फैंस को हैरान कर दिया था. यामी गौतम ने डायरेक्टर आदित्य धर से 4 जून 2021 में बेहद सिंपल तरीके से शादी की. दोनों परिवार की मौजदूगी में सात फेरे लिए थे. आदित्य और यामी की शादी कोरोना वायरस के दौरान हुई थी. ऐसे में उनकी शादी में महज 18 लोग ही मौजूद हुई थे. यामी ने अपनी शादी में मां की 33 साल पुरानी सिल्क साड़ी पहनी थी. यामी के सिंपल लुक को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था. ्

इसे भी पढ़ें:  Odisha Train Accident: हादसे ने तोड़ा सलमान खान से लेकर Jr NTR तक का दिल, जताया इस तरह दुख 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़