गे और लेस्बियन पर अमीषा पटेल ने दिया बड़ा बयान, इस बात पर भड़कती आईं नजर

अमीषा पटेल इस समय अपनी अगली फिल्म 'गदर 2' को लेकर सुर्खियों में हैं. इस बीच अब उन्होंने ऐसा कमेंट कर दिया है कि एक्ट्रेस अपने नए बयान के कारण चर्चा में आ गई हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 8, 2023, 05:38 PM IST
  • अमीषा ने किया ओटीटी कंटेंट पर कमेंट
  • बोलीं गे और लेस्बियन सीन्स की भरमार है
गे और लेस्बियन पर अमीषा पटेल ने दिया बड़ा बयान, इस बात पर भड़कती आईं नजर

नई दिल्ली: ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर पेश किए जाने वाले कंटेंट्स दर्शकों को काफी आकर्षित कर रहे हैं. कई बड़ी हस्तियों भी ओटीटी का रुख करने लगी हैं. हालांकि, वहीं अब बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर अपना गुस्सा निकाला है. उनका कहना है कि इन प्‍लेटफॉर्म्‍स पर एडल्‍ड कंटेंट्स बहुत बेबाकी से और बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया जाता है. खासतौर पर बच्चों के लिए ये कंटेंट बिल्कुल सही नहीं है.

परिवार के साथ नहीं देखा जा सकती फिल्में

हाल ही में अमीषा ने अपने एक इंटरव्यू में कहा है कि अब वो दौर है ही नहीं जब बच्चे अपने दादा-दादी के साथ बैठकर फिल्मों का मजा ले पाएं. अब हालात ऐसे हो गए हैं कि फिल्में देखते हुए पर्दे पर कुछ न कुछ ऐसा आ जाता है कि बच्चों की आंखें ढकनी पड़ जाती हैं. अच्छी, साफ-सुथरी फिल्मों के लिए दर्शकों को काफी इंतजार करना पड़ता है. वहीं, ओटीटी तो ऐसा कोई साफ कंटेंट नहीं दे रहा है.

अमीषा ने फिल्मों में क्या नहीं देख पा रहे दर्शक

अमीषा ने आगे कहा कि ओटीटी पर होमोसेक्‍सुअल सीन्स की भरमार हो गई है. ऐसे में आपको अपने बच्चों की वजह से टीवी में चाइल्ड लॉक लगाना पड़ जाता है. इसी के साथ उन्होंने कहा कि पहले के समय में म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री आज की तरह समृद्ध नहीं थी. फिर भी उस दौर के गाने आज भी लोगों की जेहन में ताजा हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि आज के सिनेमा में फैशन, म्यूजिक और कपड़ो का स्वाद खो सा गया है.

'गदर 2' के लिए उत्साहित हैं अमीषा पटेल

गौरतलब है कि अमीषा पटेल इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गदर 2' के कारण काफी चर्चा में हैं. इस फिल्म में उन्हें एक बार फिर सनी देओल के साथ देखा जाने वाला है. अमीषा अपनी इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं और उनका मानना है कि फिल्मों का जो स्वाद दर्शक खो चुके हैं, वो उन्हें गदर 2 में जरूर देखने को मिलेगा. यह फिल्म 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढ़ें- पहला कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हुए खूब रोईं प्रियंका चोपड़ा, मां मधु ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़