Ameesha Patel Birthday: जब इस फिल्ममेकर के प्यार में गिरफ्तार थीं अमीषा पटेल, रिश्ते के खिलाफ मां ने चप्पलों से पीटकर घर दिया था निकाल

Ameesha Patel Birthday: 2000 में इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस अपनी फिल्मों से ज्यादा रियल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहती हैं.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 9, 2024, 07:49 AM IST
  • 48 साल की हुईं सकीना
  • कई लोगों से जुड़ चुका है एक्ट्रेस का नाम
Ameesha Patel Birthday: जब इस फिल्ममेकर के प्यार में गिरफ्तार थीं अमीषा पटेल, रिश्ते के खिलाफ मां ने चप्पलों से पीटकर घर दिया था निकाल

नई दिल्ली:Ameesha Patel Birthday: बॉलीवुड में अपनी पहली ही फिल्म से फैंस के दिल जीतने वाली अमीषा पटेल आज किसी पहचान मौहताज नहीं हैं. अपने करियर में हर तरह की फिल्मों में काम कर चुकीं अमीषा पटेल  आज अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं. अमीषा का जन्म 9 जून 1976 को मुंबई में हुआ था. एक्ट्रेस ने साल 2000 में अपने करियर की शुरुआत कहो ना प्यार है से की थी. फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस के अफेयर भी खूब चर्चा में रहे हैं.

विक्रम भट्ट से जुड़ा नाम

अमीषा पटेल डेब्यू करते ही इंडस्ट्री में छा गई थीं. उन्होंने कहो न प्यार से डेब्यू कर हर किसी का दिल जीत लिया था. इसके बाद वह गदर फिल्म में नजर आईं. इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए. अमीषा एक के बाद एक हिट फिल्म देती चली गईं. तभी उन्होंने आप मुझे अच्छे लगने लगे साइन की. इस फिल्म के दौरान विक्रम भट्ट और अमीषा पटेल रिलेशनशिप में आ गए.

मां ने चप्पलों से पीटा

एक्ट्रेस ने खुद एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था. अमीषा ने बताया था कि- मेरे घर वालों को विक्रम भट्ट संग मेरा रिश्ता बिल्कुल पसंद नहीं था. इस रिश्ते को लेकर मेरे घर में हर रोज तमाशे होते हैं. इतना ही नहीं विक्रम के साथ मेरे रिश्ते की वजह से मेरी मां ने मुझे चप्पलों से पीट-पीटकर घर से बाहर निकाल दिया था.

इन लोगों से भी जुड़ा नाम

5 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद विक्रम भट्ट और अमीषा पटेल हमेशा-हमेशा के लिए अलग हो गए थे. विक्रम से पहले एक्ट्रेस की लाइम में नेस वाडिया थे. नेस एक्ट्रेस से शादी भी करना चाहते थे, लेकिन अमीषा को अपने करियर पर फोकस करना था. वहीं बिजनेस मैन कनव पुरी के साथ भी एक्ट्रेस का नाम जुड़ चुका है. इतना ही नहीं मीडिया में रणबीर कपूर के साथ भी अमीषा पटेल की नजदीकियों की खबरें आ चुकी हैं. 

ये भी पढ़ें-  Kissa E Faisal Malik: जब पहली बार अमिताभ बच्चन से मिले 'पंचायत 3' प्रल्हाद चा, चली गई थी एक्टर की नौकरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़