VIDEO: शूटिंग के दौरान अली गोनी के साथ हुआ हादसा, तड़प उठीं जैस्मिन भसीन!

अली गोनी अक्सर जैस्मिन भसीन के साथ अपने रिश्ते के कारण चर्चा में रहते हैं. अक्सर दोनों को साथ देखा जाता है. इसी बीच अब अली का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक्टर घायल हो गए हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 19, 2023, 04:18 PM IST
  • अली की आंख में लगी चोट
  • जैस्मिन काफी परेशान दिखीं
VIDEO: शूटिंग के दौरान अली गोनी के साथ हुआ हादसा, तड़प उठीं जैस्मिन भसीन!

नई दिल्ली: एक्टर अली गोनी और जैस्मिन भसीन का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है. सलमान खान के शो 'बिग बॉस 14' में दोनों ने खुलकर अपने प्यार का इजहार किया था. इसके बाद से ही दोनों के फैंस इनके बारे में हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं. इसी बीच अब अली के फैंस के लिए एक परेशान करने वाली खबर सामने आ रही है. दरअसल, हाल ही में एक्टर एक हादसे का शिकार हो गए हैं.

Aly Goni के लिए परेशान हुईं Jasmin Bhasin

बता दें कि अली और जैस्मिन इस समय अपने एक अपकमिंग म्यूजिक वीडियो की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. इसी गाने की शूटिंग के दौरान अली की बाईं आंख मे चोट लग गई है. अब सेट से एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है, जिसमें अली अपनी एक हाथ को रुमाल से ढ़क रहे हैं, वहीं, जैस्मिन भी मौजूद हैं, जो बॉयफ्रेंड को दर्द में देख काफी परेशान हो गई हैं.

जैस्मिन के चेहरे का उड़ा रंग

वीडियो में देखा जा सकता है कि क्रू के बाकी मेंबर्स भी अली की मदद करने की कोशिश कर रहे हैं. दूसरी ओर जैस्मिन के चेहरे का रंग भी जैसे उड़ गया है. वह अली के लिए काफी परेशान नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Fifafooz (@fifafoozofficial)

वहीं, इस वीडियो के सामने आने के बाद अली के चाहने वाले भी उनके लिए चिंता में आ गए है. यूजर्स ने कमेंट्स कर एक्टर को ध्यान रखने और उनके जल्द ठीक होने की कामना की है.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं जैस्मिन-अली

 गौरतलब है कि अली और जैस्मिन सोशल मीडिया के जरिए भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहते हैं. दोनों अक्सर खूब मस्ती और धमाल मचाते हुए इंस्टाग्राम पर फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. फैंस भी इन्हें साथ देखने के लिए बेताब रहते हैं.

ये भी पढ़ें- TRP List: टीआरपी लिस्ट में सबसे बड़ा फेरबदल, इन शोज को मिली टॉप-5 में जगह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़