Ramayana से आलिया भट्ट का पत्ता हुआ साफ, अब कौन एक्ट्रेस बनेगी रणबीर कपूर की 'सीता'?

Ramayana: नितेश तिवारी की 'रामायण' में आलिया भट्ट सीता के रोल में नजर आने वाली थीं. लेकिन अब खबर है कि एक्ट्रेस ने फिल्म से अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं. वहीं अब लोग जानने को बेताब हैं कि फिल्म में सीता और रावण का किरदार कौन निभाएगा.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 24, 2023, 12:31 PM IST
  • आलिया भट्ट नहीं बनेगी सीता
  • मेकर्स को नई एक्ट्रेस की तलाश
Ramayana से आलिया भट्ट का पत्ता हुआ साफ, अब कौन एक्ट्रेस बनेगी रणबीर कपूर की 'सीता'?

नई दिल्ली: Ramayana: फिल्म 'रामायण' का जबसे ऐलान हुआ है तब से इसको लेकर बज बना हुआ है. खबर थी कि नितेश तिवारी ने इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को राम और सीता के रोल के लिए कास्ट किया गया था. फैंस भी दोनों को फिल्म में साथ देखने को काफी एक्साइटेड थे. हालांकि अब आलिया भट्ट ने इस फिल्म से खुद को अलग कर लिया है.

फिल्म से अलग हुईं आलिया भट्ट

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रामायण फिल्म में आलिया भट्ट मां सीता के रोल में नहीं दिखेंगी.  फिल्म की शूटिंग शुरू होने में फिलहाल लंबा समय लग सकता है. इस फिल्म के छोटे से छोटे एंगल पर बारीकी से काम किया जा रहा है फिल्म विवादों में न आए. ऐसे में आलिया के पास डेट्स कीभारी कमी हैं और उन्हें अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स के लिए भी वक्त निकालना है. व्यस्त शेड्यूल को चलते उन्होंने फिल्म को न कह दिया है.

राम के रोल में रणबीर दिखेंगे

इस फिल्म में रणबीर कपूर राम का किरदार निभाने वाले हैं. आलिया भट्ट के इस फिल्म से अलग होने की खबरे हैं, लेकिन फिल्म में रणबीर कपूर को लेकरअभी तक कोई अपडेट नहीं आया है .

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

वहीं इस फिल्म में रावण के रोल में यश की जगह भी कोई और सितारा नजर आने वाल  हैं. दर्शकों स्टारकास्ट के नाम जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी आलिया

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट ने हाल ही में ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ से हॉलीवुड में डेब्यू किया है. वहीं उनकी  ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी. इसके अलवा आलिया के पास जोया और फरहान अख्तर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म जी ले जरा भी है. 

इसे भी पढ़ें: King Of Kotha: 'किंग ऑफ कोठा' ने रचा इतिहास, एडवांस बुकिंग में इस फिल्म को छोड़ा पीछे!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़