Alia Bhatt: 'पोचर' ने रिलीज होते ही ओटीटी पर बनाया रिकॉर्ड, आलिया भट्ट ने पोस्ट शेयर कर जताई खुशी

Alia Bhatt on Poacher: आलिया भट्ट की वेब सीरीज पोचर ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म ने पहले ही दिन ओटीटी पर रिकॉर्ड बना लिया है.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 24, 2024, 07:16 PM IST
    • आलिया भट्ट की पोचर ने बनाया रिकॉर्ड
    • पोचर की सक्सेस से गदगद हुईं आलिया भट्ट
Alia Bhatt: 'पोचर' ने रिलीज होते ही ओटीटी पर बनाया रिकॉर्ड, आलिया भट्ट ने पोस्ट शेयर कर जताई खुशी

नई दिल्ली: Alia Bhatt on Poacher: आलिया भट्ट आज के समय में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं. आलिया ने कड़ी मेहनत से अपने करियर में एक के बाद एक उपलब्धियां हासिल की हैं. आलिया एक शानदार एक्ट्रेस तो हैं ही अब उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस के जरिए करियर में एक और माइलस्टोन पार लिया है. हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर 'पोचर' से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है.

पोचर ने रिलीज होते ही बनाया रिकॉर्ड 

एमी अवॉर्ड विनर रिची मेहता द्वारा निर्देशित सीरीज पोचर को 23 फरवरी को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया था. सीरीज की कहानी हाथी के दांत के लिए हो रही हाथियों की गैर-कानूनी हत्या पर आधारित है. पहले ही दिन पोचर ने ओटीटी पर इतिहास रच दिया, जिसने आलिया को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है. सीरीज को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

पोचर की सक्सेस को आलिया भट्ट ने ऐसे किया सेलिब्रेट 

मात्र एक दिन में पोचर ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर टॉप पर जगह बना ली है. 24 घंटे के अंदर सीरीज नंबर 1 पॉजिशिन पर काबिज हो गई, जिसे देख आलिया की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों के साथ खुशी बांटी और एक पोस्ट शेयर किया. एक्ट्रेस ने पोचर को देखते हुए टीवी के सामने अपनी पेट कैट के साथ फोटो खिंचवाई है. फोटे में आलिया भट्ट ने 'नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही पोचर' को हाइलाइट किया है. पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'रिलीज होने के सिर्फ एक दिन के अंदर पोचर भारत में नंबर 1 की पॉजिशन पर है. जो प्यार इसे मिल रहा है, उसके लिए बहुत खुशी और उत्साहित हूं. जिसने भी अभी तक यह नहीं देखी है, अभी प्राइम वीडियो पर देखिए.'

हाल ही में पूरी की 'जिगरा' की शूटिंग 

इन सब के अलावा आलिया भट्ट जिगरा की शूटिंग में व्यस्त थीं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया था कि वो जिगरा की शूटिंग पूरी कर चुकीं हैं. करीब 4 महीने पहले आलिया भट्ट स्टारर फिल्म जिगरा की घोषणा की गई थी, जिसके लिए आलिया का एक स्पेशल अनाउंसमेंट वीडियो भी साझा किया गया था. गंगूबाई काठियावाड़ी, ब्रह्मास्त्र और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जैसी बैक टू बैक सुपरहिट फिल्में देने के बाद आलिया भट्ट जिगरा फिल्म से फैंस का मनोरंजन करती हुईं नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें-  Aamir Khan: 'लाल सिंह चड्ढा' के फेलियर पर आया आमिर खान का रिएक्शन, एक्टर बोले- 'फ्लॉप के बाद मुझे बहुत प्यार मिल...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़