तस्वीर में दिख रहा क्यूट बच्चा आज हैं बॉलीवुड का बड़ा स्टार, क्या आपने पहचाना?

बॉलीवुड स्टार्स की बचपन की फोटो अक्सर वायरल रहती है. सोशल मीडिया पर क्यूट बच्चे की फोटो जमकर वायरल हो रही है. क्या आप इस फोटो को देख इस स्टार्स को पहचान पाए हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 3, 2022, 04:13 PM IST
  • तस्वीर में दिख रहा बच्चा कौन है?
  • गुंडे के रोल से जीत चुका है दिल
 तस्वीर में दिख रहा क्यूट बच्चा आज हैं बॉलीवुड का बड़ा स्टार, क्या आपने पहचाना?

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार्स अक्सर अपनी फिल्म और लुक्स को लेकर सोशल मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. फैंस अपने स्टार्स की एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. इंटरनेट पर बॉलीवुड स्टार्स अक्सर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर करते रहते हैं. वहीं इसी बीच कई बार सोशल मीडिया पर सेलेब्स की बचपन की फोटो वायरल रहती है. स्टार्स की बचपन की फोटो अक्सर लोग पहचान नहीं पाते हैं. इन दिनों इंटरनेट पर एक स्टार्स की फोटो तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो वायरल को देख आप भी स्टार्स का को पहचान नहीं पाएंगे. ये स्टार बॉलीवुड के साथ साथ हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का दिल जीता है. क्या आपने इस बच्चे को पहचाना, अगर नहीं तो आइए जानते हैं कौन है ये बच्चा?

कौन है ये क्यूट बच्चा?

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

क्या आप भी इस बच्चे को पहचान नहीं पाएं है तो बता दें कि तस्वीर में अपनी मां के साथ स्माइल करता हुआ बच्चा आज हिंदी सिनेमा का बड़ा स्टार है. इस एक्टर ने अपने अभिनय से बॉलीवुड, हॉलीवुड के साथ-साथ ओटीटी पर भी पॉपुलैरिटी हासिल की है. इस एक्टर को वेब सीरीज मिर्जापुर से फेम मिला है. अब तो आप पहचान गए ना यह एक्टर कोई और नहीं बल्कि अली फजल हैं. वायरल फोटो में मां के साथ बैठे हुए नन्हे अली फजल नजर आ रहे हैं. इंटरनेट पर अली की बचपन की फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है. 

मेहनत से हासिल किया मुकाम 
अली फजल से बॉलीवुड में अपने अभिनय की शुरुआत एक छोटे से रोल से की थी. उन्होंने अपनी मेहनत और एक्टिंग के दम पर आज बॉलीवुड में मुकाम हासिल किया है जो काबिले तारीफ है. अली बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ हॉलीवुड में भी काम कर चुके हैं. 'फास्ट एंड फ्यूरियस' फिल्म में एक्टर नजर आएंगे. 

अली फजल ने शेयर की फोटो 
अली फजल ने अपने इंस्टाग्राम पर बचपन की फोटो शेयर की है. इस फोटो में अली बेहद क्यूट लग रहे हैं. बता दें कि हाल ही में अली फजल से एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा से शादी की है. दोनों की पहली मुलाकात फुकरे के सेट पर हुई थी. 

इसे  भी पढ़ें: Bigg Boss 16: टीना दत्ता नहीं अब्दू रोजिक बनें कैप्टन, शालीन और गौतम के बीच हुए जमकर लड़ाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़