83 की उम्र में फिर पिता बनने वाले हैं अल पचीनो, प्रेग्नेंट हैं 29 साल की गर्लफ्रेंड

हॉलीवुड एक्टर अल पचीनो जल्द ही चौथी बार पिता बनने वाले हैं. 29 वर्षीय गर्लफ्रेंड नूर इस समय 8 महीने की प्रेग्नेंट हैं. दोनों 2022 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. फिलहाल कपल ये प्रेग्नेंसी टाइम एन्जॉय कर रहा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 31, 2023, 04:55 PM IST
  • अल पचीनो बनने वाले हैं पिता
  • प्रेग्नेंट है 29 साल की गर्लफ्रेंड
83 की उम्र में फिर पिता बनने वाले हैं अल पचीनो, प्रेग्नेंट हैं 29 साल की गर्लफ्रेंड

नई दिल्ली: दिग्गज हॉलीवुड एक्टर अल पचीनो (Al Pacino) को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर आई है, जिसने उनके चाहने वालों सहित दुनियाभर के लोगों में हलचल बढ़ा दी है. दरअसल, हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 83 साल के अल पचीनो जल्द ही चौथी बार पिता बनने जा रहे हैं. एक्टर की 29 वर्षीय गर्लफ्रेंड नूर अल्फल्लाह 8 महीने की प्रेग्नेंट हैं.

2022 से डेट कर रहे हैं नूर और अल पचीनो

नूर की प्रेग्नेंसी का खुलासा उस समय हुआ, जब उन्हें कैलिफोर्निया में फेलिक्स रेस्तरां से एक साथ बाहर निकलते हुए देखा गया. खबरों की माने तो नूर अल्फल्लाह और अल पचीनो अप्रैल 2022 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. अब इनके रोमांस की खबरें सबके सामने आ चुकी है. साथ ही नूर की प्रेग्नेंसी का खुलासा भी हो गया है.

2020 में हुआ ब्रेकअप

बता दें कि पचीनो से पहले नूर अल्फल्लाह, फेमस सिंगर मिक जैगर को डेट कर रही थीं, लेकिन 2018 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था. वहीं, पचीनो भी मीतल दोहान को डेट कर रहे थे. 2020 में वह भी गर्लफ्रेंड से अलग हो चुके हैं.

3 बच्चों के पिता है अल पचीनो

गौरतलब है कि अल पचीनो अपनी एक्स गर्लफ्रेंड जेन टैरंट के साथ एक 33 वर्षीय बेटी जूली मैरी के पिता भी हैं. इसके अलावा, वह एक और एक्स गर्लफ्रेंड बेवर्ली डीएंजेलो के साथ 22 साल की जुड़वां बेटियों एंटोन और ओलिविया के पिता भी हैं. अब उनका चौथा बेबी भी जल्द ही दुनिया में आने वाला है. अली पचीनो 2008-18 तक लुसिला पोलाक के साथ भी रिलेशनशिप में रहे, लेकिन इनके कोई बच्चे नहीं हैं.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड पार्टीज पर खुलकर बोलीं डेजी शाह, ऐसी हकीकत का किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़