अक्षय-टाइगर ने इस अंदाज में मनाया गणतंत्र दिवस, देखें फोटो

अभिनेता अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने भारतीय ध्वज पकड़कर देशभक्ति की भावना जगाते हुए गणतंत्र दिवस का जश्‍न मनाया.  

Written by - IANS | Last Updated : Jan 26, 2024, 06:54 PM IST
  • अक्षय और टाइगर ने मनाया गणतंत्र

    टाइगर ने देशभक्ति की भावना जगाई
अक्षय-टाइगर ने इस अंदाज में मनाया गणतंत्र दिवस, देखें फोटो

नई दिल्ली: अभिनेता अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने भारतीय ध्वज पकड़कर देशभक्ति की भावना जगाते हुए गणतंत्र दिवस का जश्‍न मनाया. अभिनेताओं ने अपने इंस्टाग्राम पर जॉर्डन में दौड़ते हुए एक वीडियो शेयर किया, जहां वे वर्तमान में पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा अपनी आगामी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के एक गाने की शूटिंग कर रहे हैं.

मनाया गणतंत्र 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

दोनों कलाकारों ने वीडियो के लिए एक ही कैप्शन दिया, जिसमें लिखा था, “नया भारत, नया आत्मविश्वास, नया दृष्टिकोण, हमारा समय आ गया है. गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं. जय हिन्द… जय भारत.'' क्लिप में दोनों सितारे झंडा पकड़कर दौड़ रहे हैं.

शेयर की फोटो 
बैकग्राउंड में ए.आर. रहमान का 'मां तुझे सलाम' सुनाई देता है. क्लिप में अक्षय काली शर्ट और पैंट पहने नजर आ रहे हैं, जबकि टाइगर ने ऑफ व्हाइट पोशाक चुनी है.

ईद पर रिलीज होगी फिल्म 
'बड़े मियां छोटे मियां' मनोरंजन, रोमांच और ढेर सारे हाई-ऑक्टेन एक्शन दृश्यों से भरा एक पैकेज होने का वादा करती है. इसमें पृथ्वीराज सुकुमारन खलनायक की भूमिका में हैं. सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. यह ईद 2024 पर रिलीज होने वाली है.

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़ें- South Superstar Ravi Teja Birthday: कभी गरीबी में जिंदगी बिताते थे रवि तेजा, जानिए साइड आर्टिस्ट से सुपरस्टार बनने का सफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़