BMCM Box Office Collection Day 4: चार दिनों में अक्षय-टाइगर की फिल्म ने मचाई धूम, कलेक्शन जान उड़ जाएंगे होश

BMCM Box Office Collection Day 4: अक्षय कुमार टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म बड़े मियां और छोटे मियां थिएटर में कमाल दिखा रही है. फिल्म को ऑडियंस से शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. रिलीज के 4 दिनों में ही फिल्म ने 40 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 15, 2024, 10:47 AM IST
  • 'बड़े मियां छोटे मियां' ने जीता दिल
  • फिल्म को मिल रहा दर्शकों का प्यार
BMCM Box Office Collection Day 4: चार दिनों में अक्षय-टाइगर की फिल्म ने मचाई धूम, कलेक्शन जान उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली:BMCM Box Office Collection Day 4: ईद के मौके पर 'बड़े मियां छोटे मियां' ने थिएटर्स में एंट्री ली थी. फिल्म एक्शन का भरपूर डोज देखने को मिला रहा है.  एक्शन सीन के अलावा लोगों को टाइगर की अलाया एफ और अक्षय की मानुषी के साथ जोड़ी भी काफी पसंद आ रही है. अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर इस फिल्म ने अच्छे नंबरों से ओपनिंग ली. फिल्म में एक्शन सीन के अलावा लोगों को टाइगर की अलाया एफ और अक्षय की मानुषी के साथ जोड़ी भी काफी पसंद आ रही है. 

फिल्म का कलेक्शन

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के शानदार एक्शन ने दर्शकों को हैरान कर दिया हैं. एक्शन थ्रिलर को देखने के लिए सिनेमाघरों में खूब भीड़ उमड़ रही है. हालांकि ये फिल्म उम्मीद के मुताबिक थोड़ा सुस्त कारोबार कर रही है. 300 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म चार दिनों में 50 करोड़़ नहीं कमा पाई.

चौथे दिन की कमाई

‘बड़े मियां छोटे मियां’ क कलेक्शन की बात करें तो रिलीज के पहले दिन फिल्म ने 15. 65 करोड़ कमाए थे. वहीं रिलीज के दूसरे दिन ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की कमाई में 51.44 फीसदी की गिरावट आई और इसने 7.6 करोड़ कमाए थे. हालांकि तीसरे दिन शनिवार को ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के कलेक्शन में 11.84 प्रतिशत की बढ़त देखी गई और इसने 8.5 करोड़ की कमाई की. वहीं चौथे दिन यानी रविवार को 9.00 करोड़ की कमाई की है. इसी के साथ चार दिनों में 40.75 करोड़ की कमाई कर ली है.

‘बड़े मियां छोटे मियां’ स्टार कास्ट

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ ने अहम रोल प्ले किया है. फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन भी एक दिलचस्प खलनायक की भूमिका में हैं. ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर ने प्रोड्यूस किया है. इसे मुंबई, लंदन, अबू धाबी, स्कॉटलैंड और जॉर्डन जैसी लोकेशन पर शूट किया गया है.

ये भी पढ़ें- Mandira Bedi Birthday: डेली शोप में काम नहीं करना चाहती थीं मंदिरा बेदी, फिर 'शांति' के किरदार ने ऐसी पलटी किस्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़