Bade Miyan Chote Miyan 2: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का टाइटल ट्रैक होगा जारी, जानें डिटेल्स

Bade Miyan Chote Miyan 2: अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां लगातार लाइमलाइट में बनी हुई है. अब मेकर्स ने इसके टाइटल ट्रैक की रिलीज डेट का एलान कर दिया है.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 16, 2024, 04:45 PM IST
    • बड़े मियां छोटे मियां का टाइटल ट्रेक इस दिन होगा जारी
    • जाने कब रिलीज होगी मोस्ट अवेटेड फिल्म?
Bade Miyan Chote Miyan 2: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का टाइटल ट्रैक होगा जारी, जानें डिटेल्स

नई दिल्ली: Bade Miyan Chote Miyan 2: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां और छोटे मियां' को लेकर चर्चा में हैं. 'बड़े मियां और छोटे मियां' इस साल की मोस्टअवेटेड फिल्मों से एक है. फिल्म में दमदार एक्शन को देखने के लिए दर्शक भी काफी एक्साइटेड है. इस एक्साइटमेंट को और बढ़ाने के लिए मेकर्स ने फिल्म के टाइटल ट्रैक के रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. 

कब आने वाला है टाइटल ट्रैक?

एक्शन हीरो अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'बड़े का स्वैग, छोटे का स्टाइल... 3 दिन बाकी हैं! 'बड़े मियां छोट मियां' टाइटल ट्रैक 19 फरवरी को रिलीज होगा. बने रहें!' टाइगर और अक्षय अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित एक्शन-थ्रिलर 'बड़े मियां छोटे मियां' फिल्म में स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे. फिल्म का निर्माण पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स के बैनर तले जफर, जैकी भगनानी, वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और हिमांशु किशन मेहरा द्वारा किया गया है. फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ. और रोनित बोस रॉय हैं. फिल्म की शूटिंग मुंबई, स्कॉटलैंड, लंदन, ल्यूटन, अबू धाबी और जॉर्डन में की गई है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

हाल ही में फिल्म का जार्डन शेड्यूल हुआ था खत्म

'बड़े मियां छोटे मियां' का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है, कुछ दिनों पहले अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ समेत 'बड़े मियां छोटे मियां' की पूरी टीम फिल्म के एक गाने की शूटिंग के लिए जॉर्डन में थी, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की गई थी. इन तस्वीरों में अक्षय और टाइगर सिर से लेकर पैर तक कीचड़ में लिपटे हुए थें.
 
अक्षय ने वैलेंटाइन डे पर दिखाई ब्रोमांस की झलक

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों हर जगह टाइगर श्रॉफ के साथ ही नजर आ रहे हैं. दोनों की खास बॉन्डिंग को इनके चाहने वालों के बीच भी काफी पसंद किया जा रहा है. हाल ही में वैलेंटाइन डे पर दोनों 'रोमांस की जगह ब्रोमांस' के तौर पर सेलिब्रेट करते दिखे थे. अक्षय ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें भी शेयर की थी. एक तस्वीर में दोनों ने हाथ पकड़ा हुआ था और दूसरी तस्वीर में अक्षय और टाइगर स्टंट कर रहे थे. अक्षय ने इन पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'इस वेलेंटाइन डे पर रोमांस की जगह ब्रोमांस.'

ये भी पढ़ें- Shaktiman Recreate: मुकेश खन्ना की जगह अब रणवीर सिंह बनेंगे 'शक्तिमान', जानिए कब और कितने रुपए के बजट में बनेगी फिल्म?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़