'सम्राट पृथ्वीराज' का मजाक उड़ने पर रो पड़े थे अक्षय कुमार, डायरेक्टर ने अब किया बड़ा खुलासा

अक्षय कुमार ने अपने अब तक के करियर में हर तरह की भूमिकाओं को बहुत खूबसूरती से पर्दे पर उतारा है. हालांकि, कुछ समय से उन्हें करियर में निराशा ही हासिल हो रही है. इसी बीच अब डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्वीवेदी ने एक्टर को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 10, 2024, 04:11 PM IST
    • 'सम्राट पृथ्वीराज' के फ्लॉप से निराश हो गए थे अक्षय
    • डायरेक्टर ने बताया अक्षय को थी फिल्म से उम्मीद
'सम्राट पृथ्वीराज' का मजाक उड़ने पर रो पड़े थे अक्षय कुमार, डायरेक्टर ने अब किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से माना जाता है, जो साल में 6-7 फिल्में दर्शकों के सामने पेश करते हैं. हालांकि, पिछले कुछ समय से एक्टर को बॉक्स ऑफिस पर खास सफलता हासिल नहीं हो पा रही. इसी बीच अब खबर आई है कि 'सम्राट पृथ्वीराज' के फ्लॉप होने पर अक्षय इतने निराश हो गए हैं कि उनके आंसू छलक आए थे.

रो पड़े थे अक्षय कुमार

दरअसल, 2022 में रिलीज हुई फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' से सिर्फ दर्शकों को ही नहीं, बल्कि अक्षय को भी काफी उम्मीदे थीं. हालांकि, जब फिल्म रिलीज हुई तो इसका उल्टा ही असर देखने को मिला. इसकी वजह से अक्षय को भी काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. फिल्म तो फ्लॉप रही ही, लेकिन इसके गलत तथ्यों के कारण एक्टर का भी काफी मजाक उड़ाया गया, जिसकी वजह से अक्षय को बहुत शर्मिंदगी महसूस हुई.

सफल एक्टर हैं अक्षय कुमार

अब फिल्म के डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने खुलासा किया है कि जब 'सम्राट पृथ्वीराज' फ्लॉप हुई तो अक्षय रो पड़े थे. उन्हें उम्मीद थी कि यह फिल्म लोगों को जरूर पसंद आएगी. चंद्रप्रकाश ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में कहा, 'अक्षय एक सफल एक्टर हैं और मेरी जिंदगी में उनकी वो जगह है कि मैं उनके मुंह पर ही उनकी बुराई कर सकता हूं. मैंने उनसे सिर्फ शब्दों में ही बुराई नहीं की, बल्कि मैंने उन्हें ईमेल भी कर दिया. इस कारण हमारे रिश्तों में तनाव आ गया.' फिल्म की रिलीज से पहले उन्होंने गलतियां भी बताई थीं, लेकिन उन्हें इग्नोर कर दिया गया.

निर्माता से भी हुए थे विवाद

दूसरी ओर चंद्रप्रकाश ने आगे यश चोपड़ा पर बात करते हुए कहा कि वह बहुत सुलझे हुए शख्स हैं. उनके साथ काम करना किस्मत की बात है, लेकिन किसी भी प्रोजेक्ट को देखने का उनका अपना नजरिया है, जो 'सम्राट पृथ्वीराज' के समय हुआ था. फिल्म को लेकर उनके अपने कुछ आइडियाज थे, जिन पर हमारी शुरुआत में ही बात हो गई थी. हमारे विचार बिल्कुल उलट थे. मैंने उनकी हर बात का विरोध किया, लेकिन इन सबके बाद भी मैंने वो फिल्म की. अंत में फिल्म फ्लॉप हो गई और इसकी जिम्मेदारी अक्षय कुमार ने खुद पर ले ली.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: फिनाले से पहले ही लीक हो गया विनर का नाम, ये कंटेस्टेंट उठाएगा ट्रॉफी!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़