जब सरगुन मेहता ने खिलाड़ी कुमार के लिए कह दी ये बात, तो पति रवि दुबे ने ऐसे दिया साथ

सरगुन मेहता ने अपने इंस्टा हैंडल से अक्षय कुमार और अपनी दो तस्वीरें शेयर कीं. साथ ही कैप्शन लिख डाला. इतना लंबा चौड़ा कैप्शन देख अक्षय कुमार ने तो रिएक्ट किया ही साथ उनके पति रवि दुबे ने भी ये बात कह दी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 4, 2022, 10:11 AM IST
  • सरगुन मेहता है पंजाबी इंडस्ट्री की शान
  • 'तितलियां' से मिली पूरे भारत में पहचान
जब सरगुन मेहता ने खिलाड़ी कुमार के लिए कह दी ये बात, तो पति रवि दुबे ने ऐसे दिया साथ

नई दिल्ली: पंजाबी इंडस्ट्री में कई दशकों से राज कर रहीं सरगुन मेहता (Sargun Mehta) इन दिनों काफी चर्चा में हैं. सरगुन मेहता छोटे पर्दे पर जबरदस्त काम करने के बाद अब बॉलीवुड में अपना हाथ आजमाती नजर आ रही हैं. अक्षय कुमार स्टारर 'कठपुतली' में सरगुन का अवतार लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. ऐसे में सरगुन ने एक बार फिर बेबाकी से अक्षय कुमार को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा लिख दिया है कि हर किसी की नजर उन पर आ टीकी है.

इंस्टा हैंडल से की तस्वीरें शेयर

सरगुन मेहता ने अपने इंस्टा हैंडल से अक्षय कुमार और अपनी दो तस्वीरें शेयर कीं. इन तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे के साथ काफी हंसते-मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसे में फोटोज के साथ सरगुन ने एक लंबा चौड़ा कैप्शन भी लिख दिया है. 'जिस दिन ये खबर आई थी कि में अक्षय कुमार के साथ फिल्म करने जा रही हूं तब से दिमाग में एक ही सवाल था...'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

सरगुन ने बताई सवाल की वजह

सरगुन आगे कहती हैं कि हर फैमिली फंक्शन और हर जगह और डिनर पर एक ही सवाल था कि अक्षय कुमार रियल लाइफ में कैसे होंगे? मैं झूठ नहीं कहूंगी लेकिन एक बार इनकी तारीफ शुरू कर दी तो हम घंटों इनकी तारीफ कर सकते हैं. मैं बता भी नहीं सकती कि वो पूरे शूट के दौरान सबके साथ कितने अच्छे से पेश आते हैं.

अक्षय कुमार की बन गई जबरा फैन

सरगुन मेहता अक्षय कुमार की तारीफ में कहती हैं कि वो अपने काम को लेकर बहुत ही पैशनेट, डेडिकेटेड और डिसिप्लिन्ड हैं. उनकी तारीफ के लिए हमेशा मेरे पास शब्द कम पड़ जाते हैं.  33 सालों तक स्क्रीन पर राज करना मजाक नहीं है. वो सही में एक सुपरस्टार है. इतना अमेजिंग होने के लिए धन्यवाद अक्षय सर. आपको ढेर सारा प्यार SHO परमार. साथ ही उनके पति ने भी इस पर लव रिएक्ट किया है. बता दें कि 'कठपुतली' हाल ही में डिज्नी हॉटस्टार प्लस पर दर्शकों का खूब प्यार बटोर रही है. 

ये भी पढ़ें: सुपरस्टार सिंगर 2 की ट्रॉफी को मोहम्मद फैज ने किया अपने नाम, जीता लाखों का ईनाम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़