Shaitaan में दिखेगा Ajay devgn का नया अवतार, रिलीज डेट के साथ सामने आया फिल्म का पहला पोस्टर

Shaitaan Release Date: अजय देवगन उन एक्टर्स में से एक हैं जो लीक से हटकर फिल्मों करने और बनाने में यकीन रखते हैं. हाल ही में पनोरमा स्टूडियोज ने अपने ऑफिशियल पेज पर एक्टर की नई फिल्म 'शैतान' की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 19, 2024, 01:17 PM IST
    • अजय देवगन की नई फिल्म का एलान
    • फिल्म शैतान का पोस्टर देख जाएंगे डर
Shaitaan में दिखेगा Ajay devgn का नया अवतार, रिलीज डेट के साथ सामने आया फिल्म का पहला पोस्टर

नई दिल्ली: Shaitaan Release Date: साल 2024 में अजय देवगन के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं जिनमें वो अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाले हैं. हाल ही में रेड के सीक्वल को लेकर अपडेट आई थी कि फिल्म में इस बार वानी कपूर नजर आएंगी. अब एक्टर की नई फिल्म शैतान का पोस्टर और रिलीज डेट सामने आ गई है. 

अजय देवगन की नई फिल्म का एलान

शुक्रवार की सुबह अजय देवगन ने अपने चाहने वालों को एक सरप्राइज दिया है. उन्होंने अपनी आगामी फिल्म का एलान किया है. फिल्म का टाइटल है 'शैतान'. फिल्म का फर्स्ट लुक इसके टाइटल से एकदम मैच करता है. इस फिल्म का निर्देशन 'क्वीन', 'सुपर 30' और 'लूटेरा' जैसी फिल्में बना चुके विकास बहल कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

कब रिलीज होगी शैतान?

सुपरनेचुरल जॉनर की फिल्म 'शैतान' के पोस्टर के साथ-साथ रिलीज डेट का भी एलान किया गया है. 'शैतान' इसी साल थिएटर्स में धमाल मचाने के लिए तैयार है. फिल्म 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म का निर्माण अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक कर रहे हैं.

शैतान के अलावा इन फिल्मों में दिखाई देंगे अजय देवगन

अजय देवगन के पास लाइन में कई बड़ी फिल्में हैं, जो 2024 को रिलीज होंगी. ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि 2024 अजय का साल होने वाला है. 'शैतान' के अलावा वह 'सिंघम 3', 'रेड 2', 'औरों में कहां दम था' और 'शराबी' है. 'सिंघम 3' 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसमें करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार और दीपिका पादुकोण अहम भूमिका में दिखाई देंगे. 'रेड 2' की भी शूटिंग शुरू हो गई है. इस फिल्म में अजय देवगन, रवि तेजा और नोरा फतेही के साथ नजर आएंगे. यह फिल्म 15 नवंबर 2024 को रिलीज होगी. वहीं, तब्बू के साथ 'औरों में कहां दम था' 26 अप्रैल 2024 को थिएटर्स में दस्तक देगी.

ये भी पढ़ें- Animal: रश्मिका मंदाना के लिए आसान नहीं था रणबीर कपूर को थप्पड़ मारना, फूट-फूटकर रो पड़ी थीं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़