अजय देवगन की 'मैदान' इस दिन होगी रिलीज, फुटबॉल कोच किरदार में नजर आएंगे एक्टर

अजय देवगन (Ajay Devgn) की आने वाली फिल्म 'मैदान' (Maidaan) की नई रिलीज डेट का एलान कर दिया गया है. यह फिल्म भारतीय राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के मैनेजर और कोच रहे सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 1, 2022, 11:46 AM IST
  • फरवरी 2023 में रिलीज होगी 'मैदान'
  • फुटबॉल कोच के किरदार में दिखेंगे अजय देवगन
अजय देवगन की 'मैदान' इस दिन होगी रिलीज, फुटबॉल कोच किरदार में नजर आएंगे एक्टर

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों की वजह से चर्चा में हैं. दो दिन पहले ही उनकी फिल्म 'दृष्यम 2' (Maidaan) का टीजर सामने आया था, और अब उनकी फिल्म 'मैदान' की नई रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है. 'मैदान' भारतीय राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के मैनेजर और कोच रहे सैयद अब्दुल रहीम की जिंदगी पर बेस्ड है. फिल्म में अजय देवगन 'अब्दुल रहीम' की भूमिका मे नजर आएंगे.

2023 में होगी रिलीज

अजय देवगन ने पोस्ट कर अपनी फिल्म 'मैदान' की नई रिलीज डेट की घोषणा की है. अभिनेता ने अपने पोस्ट में लिखा, 'एक अज्ञात नायक, सैयद अब्दुल रहीम की सच्ची कहानी का अनुभव करें, जिसने भारत को गौरवान्वित किया.

मैदान 17 फरवरी 2023 को रिलीज हो रही है.' एक्टर के पोस्ट से फैंस काफी खुश हैं और उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

जून 2023 में होनी थी रिलीज

अजय देवगन की यह फिल्म पहले 23 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थ, लेकिन अब इस फिल्म को अगले साल ही रिलीज किया जाएगा. वहीं चर्चा ये भी थी फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा.

अब ऐसा नहीं है. फिल्म थिएटर में ही 2023 में रिलीज की जाएगी.

अमित रवींद्रनाथ शर्मा हैं डायरेक्टर
  
'मैदान' का निर्देशन अमित रवींद्रनाथ शर्मा ने किया है. जिन्होंने 'बधाई हो' जैसी मजेदार फिल्म बनाई थी. इस फिल्म को जी स्टूडियोज ने निर्माता बोनी कपूर, आकाश चावला व अरुणव जॉय सेनगुप्ता के साथ मिलकर बनाया है.
वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय जल्द ही फिल्म 'थैंक गॉड' में नजर आने वाले हैं. वहीं उनकी यह फिल्म विवादों में भी फंसी हुई है.

ये भी पढ़ें- PS-1 BO Collection Day 1: मणिरत्नम की फिल्म ने मचाई धूम, इन बड़ी फिल्मों का तोड़ा रिकॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़