Mahashivratri पर अजय देवगन का फैंस को तोहफा, Bholaa से महा आरती की तस्वीरें आई सामने

Bholaa New look Out: अजय देवगन ने हाल ही में अपनी कुछ खास झलकियां लोगों के साथ शेयर की हैं. इन खास झलकों को देख आप भी बनारस और काशी में डूब जाएंगे. काशी वो जगह जहां के हर कण-कण में आपको शिव की अनुभूति होगी. अजय देवगन ने इस एहसास को लोगों के साथ शेयर किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 18, 2023, 01:25 PM IST
  • अजय देवगन की झलक ने बनाया दीवाना
  • लोग डूबे भोले शंकर की भक्ति में
Mahashivratri पर अजय देवगन का फैंस को तोहफा, Bholaa से महा आरती की तस्वीरें आई सामने

Bholaa New look: अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भोला को लेकर चर्चा में हैं. ऐसे में फिल्म के रिलीज से पहले ही महाशिवरात्रि भ आ गई. अजय देवगन ने शिवरात्रि के पावन अवसर को और भी यादगार बनाने के लिए भोला से महाआरती के कुछ खास सीन्स शेयर किए. फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं. लोग इन तस्वीरों पर हर-हर महादेव का उद्घोष कर रहे हैं.

जादुई फ्रेम का इंतजार

अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर चार तस्वीरें शेयर कीं. तस्वीरों के साथ अजय देवगन ने कैप्शन में लिखा कभी डायरेक्टर को इस तरह के जादुई फ्रेम का इंतजार करना होता है और एक दिन सब हो जाता है. उस दिन मैं बनारस में महा आरती का सीन शूट कर रहा था. मैंने एक जादू महसूस किया, ये सिर्फ महसूस किया जा सकता है और इसे शब्दों में कभी बयां नहीं किया जा सकता. उस जगह की आध्यात्मिक ऊर्जा और लोगों की भक्ति-आस्था एक साथ फ्रेम में कैद हो गए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

हर-हर महादेव का उद्घोष

अजय देवगन ने आगे कैप्शन में लिखा कि जैसे ही भीड़ ने हर हर महादेव का नारा लगाया, मुझे अपने चारों ओर एक पवित्र जोड़ महसूस हुआ. आप भी इस फ्रेम को देखिए और जादू की तलाश कीजिए और देखिए...हर हर महादेव! बात करें अजय देवगन की तो उनकी आखिरी फिल्म दृश्यम 2 ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया.

तमिल फिल्म का रीमेक

बात करें 'भोला' की यो फिल्म 2019 में रिलीज हुई फिल्म कैथी का रीमेक है. 'कैथी' एक तमिल फिल्म थी. फिल्म में अजय देवगन के साथ तबू भी लीड रोल में दिखाई देंगी. फिल्म में हंसी का तड़का लगाने संजय मिश्रा, गजराज, विनीत कुमार सिंह और दीपक डोबरियाल भी नजर आने वाले हैं. फिल्म 30 मार्च को रिलीज होगी और इस फिल्म से अजय देवगन को काफी उम्मीदें हैं.

ये भी पढ़ें- Selfie New Trailer OUT: अपने ही सुपरस्टार के खिलाफ दिखा सबसे बड़ा फैन, इमरान हाशमी ने ली अक्षय कुमार से टक्कर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़