Maidaan Day 3 Collection: बिजनेस के मैदान में अजय देवगन की फिल्म बढ़ा रही रफ्तार, इतना है तीसरे दिन का आकड़ा

Maidaan Day 3 Collection: ईद के मौके पर अक्षय कुमार की फिल्म के साथ रिलीज हुई अजय देवगन की मैदान को  दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म की कहानी को जमकर सराहना मिल रही है. वहीं अब फिल्म का तीसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 14, 2024, 03:38 PM IST
    • शनिवार को मैदान की कमाई में उछाल
    • तीसरे दिन कितनी होगी फिल्म की कमाई ?
Maidaan Day 3 Collection: बिजनेस के मैदान में अजय देवगन की फिल्म बढ़ा रही रफ्तार, इतना है तीसरे दिन का आकड़ा

नई दिल्ली: Maidaan Day 3 Collection: अजय देवगन की फिल्म मैदान 11 अप्रैल को थिएटर्स  में रिलीज हुई थी. फिल्म को क्रिटिक्स का तरफ से अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं. हालांकि, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में फिल्म अभी तक कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा पाई है. हालांकि, फिल्म के बीजनेस में तीसरे दिन के कलेक्शन में उछाल देखने को मिल रहा है. आइए जानते हैं फिल्म की अबतक की कमई के बारे में. 

तीसरे दिन कितनी होगी फिल्म की कमाई?

Sacnilk के रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म तीसरे दिन 5.50  करोड़ का कलेक्शन कर सकती है. शनिवार को फिल्म की कमाई में ग्रोथ देखने को मिली है. जिसके बाद फिल्म का टोटल कलेक्शन 15.6 करोड़ हो जाएगा. मालूम हो कि फिल्म के तीसरे दिन के कलेक्शन को लेकर अभी तक ऑफिशियल आंकड़े नहीं आए हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

पहले दो दिन ऐसा रहा फिल्म का हाल

वहीं फिल्म ने पहले दिन 4.5 करोड़ के आस-पास की कमाई की थी. वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली और फिल्म ने सिर्फ 3 करोड़ कमाए. हालांकि, अब फिल्म को वीकेंड का फायदा मिल रहा है और उम्मीदें हैं कि फिल्म रविवार को भी अच्छी कमाई कर सकती है. फिल्म में प्रियमणि, गजराज राव और रुद्रनील घोष जैसे स्टार्स हैं. फिल्म का म्यूजिक एआर रहमान का है. इसमें अजय देवगन को लीजेंडरी फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम के किरदार में हैं. 

क्या है 'मैदान' की कहानी?

इस फिल्म की कहानी साल 1952 से शुरू होती है, उस साल में भारतीय फुटबॉल टीम हार जाती है और इस हार का ठीकरा सैयद अब्दुल रहीम पर फोड़ दिया जाता है. इसके बाद सैयद 1956 में मेलबर्न में होने वाले ओलंपिक के लिए खुद टीम का चुनाव करते हैं और देशभर से बेस्ट खिलाड़ियों को टीम में शामिल करते हैं. हालांकि, टीम ओलंपिक में चौथे स्थान तक पहुंचती है. इसके बाद क्या होता है इसके लिए तो फिल्म देखना बनता है.

ये भी पढ़ें- Salman Khan के घर के बाहर हुई फायरिंग की चल रही जांच, CM एकनाथ शिंदे ने किया एक्टर को फोन!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़