Auron Mein Kahan Dum Tha: 'औरों में कहां दम था' की रिलीज डेट आई सामने, अजय देवगन-तबु की फिर दिखेगी जोड़ी

Auron Mein Kahan Dum Tha: अजय देवगन और तबु की जोड़ी दर्शोकों को खूब पसंद आती है. एक बार फिर दोनों नीरज पांडे की फिल्म 'औरों में कहां दम था' में नजर आने वाले हैं.   

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 5, 2023, 01:24 PM IST
  • 'औरों में कहां दम था' 2024 में होगी रिलीज
  • तबु संग फिर जमेगी अजय देवगन की जोड़ी
Auron Mein Kahan Dum Tha: 'औरों में कहां दम था' की रिलीज डेट आई सामने, अजय देवगन-तबु की फिर दिखेगी जोड़ी

नई दिल्ली: Auron Mein Kahan Dum Tha: अजय देवगन और तबु बॉलीवुड के पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. दोनों ही एक्टर्स एक साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके है. अजय और तबू की जोड़ी पिछली बार भोला फिल्म में दिखाई दी थी. दोनों एक बार फिर एक साथ नजर आने वाले हैं. 

रिलीज डेट का हुआ ऐलान

अजय देवगन और तबू जल्द ही नीरज पांडे की अपकमिंग फिल्म 'औरों में कहां दम था' में फिर से एक साथ नजर आने वाले हैं. फैंस को दोनों की कैमेस्ट्ररी देखने को मिलने वाली हैं. फिल्म को लेकर बड़ी अपडेट सामने आ गई हैं. नीरज पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान भी कर दिया है. फिल्म अगले साल 26 अप्रैंल 2024 को रिलीज होगी. 

अजय देवगन ने किया पोस्ट

नीरज से पहले अजय देवगन ने इस फिल्म का ऐलान किया था. उन्होंने 5 दिसंबर को एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा था-  "मैं नीरज पांडे के साथ अपने कोलेबोरेशन का ऐलान करता हूं." इसके बाद से ही फैन काफी एक्साइटिड हो गए थे. 

फिल्म कहां होगी रिलीज

फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है, लेकिन अभी ये कन्फर्म नहीं हुआ है कि फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी या ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. औरों में कहां दम था में अजय देवगन और तबू के अलावा जिमी शेरगिल, सई मांजरेकर और शांतनु माहेश्वरी जैसे शानदार एक्टर्स दिखेंगे.

ये भी पढ़ें- Animal BO Collection Day 4: नहीं रुक रही Animal की रफ्तार, ताबड़तोड कमाई कर रही है रणबीर कपूर की फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़