तलाक के रूमर्स के बीच न्यूयॉर्क में वेकेशन एंजॉय करती दिखीं Aishwarya Rai, फैंस के साथ सेल्फी हुई वायरल

Aishwarya Rai Bachchan: तलाक की खबरों के बीच ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार से दूर हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं. लगातार एक्ट्रेस के साथ बच्चन परिवार की खटपट की खबरों के बीच वह 15 दिनों बाद पहली बार नजर दिखी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 31, 2024, 03:44 PM IST
  • न्यूयॉर्क में विकेशन मना रही हैं ऐश्वर्या राय बच्चन
  • सोशल मीडिया पर तस्वीर हुई वायरल
तलाक के रूमर्स के बीच न्यूयॉर्क में वेकेशन एंजॉय करती दिखीं Aishwarya Rai, फैंस के साथ सेल्फी हुई वायरल

नई दिल्ली:Aishwarya Rai Bachchan: ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन काफी वक्त से चर्चा में हैं. दोनों की शादी को 17 साल हो गए हैं.  कपल की एक प्यारी बेटी आराध्या के माता-पिता हैं. कुछ दिनों से ऐश-अभिषेक की तलाक की खबरों से बाजार गरमाया हुआ हैं. कहा जा रहा है कपल एक दूसरे से तलाक लेना चाहता है, क्योंकि बच्चन परिवार और बहू ऐश्वर्या राय के बीच खटपट चल रही हैं. दोनों के बीच दूरियां हाल में ही अंबानी परिवार के यहां देखने को मिली थी. इन अफवाहों के बीच अब एक्ट्रेस की एक नई फोटो सामने आई है.

न्यूयॉर्क पहुंचीं ऐश्वर्या राय

न्यूयॉर्क की रहने वाली जेरी रेयना नाम की एक फैन ने ऐश्वर्या राय के साथ अपनी सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर की है. ऐश्वर्या को रेड और ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. तस्वीर किसी रेस्तरां की हैं. फैन के साथ तस्वीर में एक्ट्रेस मुस्कुराती दिख रही हैं. एक्ट्रेस के साथ आराध्या नजर नहीं आई.

ऐश्वर्या राय ने फैन के साथ ली तस्वीर

ऐश्वर्या राय संग तस्वीर को साझा करते हुए जेरी ने शानदार कैप्शन लिखा. उन्होंने लिखा ‘अपने आइडल से एक बार फिर मिलना, ग्रिड पर एक स्थान पाने जैसे है. मुझे मेरी सबसे अनरियल स्थिति में देखने के लिए स्वाइप करें. ऐश हमेशा काइंडनेस दिखाने के लिए शुक्रिया. जैसा कि मैंने आपको मेरे जीवन में आपके प्रभाव के बारे में बताया था, आपने बहुत ध्यान से सुना. इसके लिए आपको धन्यवाद. मैं कामना करती हूं कि दुनिया की सारी खुशियां मिलें.’

अनंत और राधिका की शादी के बाद न्यूयॉर्क गई थीं ऐश्वर्या

आपको बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने के तुरंत बाद ऐश्वर्या राय आराध्या के साथ मुंबई से बाहर चली गई थीं. एक्ट्रेस को उनकी बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट भी किया गया था. शादी में बच्चन परिवार और ऐश ने अलग- अलग एंट्री के बाद सुर्खियां बटोरी थीं. शादी में रेखा के साथ भी उनका कोजी वीडियो भी वायरल हुआ था.

ये भी पढ़ें- Kiara Advani Birthday: इस सुपरस्टार की सलाह पर फिल्मों में आने से पहले कियारा आडवाणी ने बदला था नाम, ऐसे बनीं बॉक्स ऑफिस क्वीन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़