'आदिपुरुष' के बाद अब ये ऐतिहासिक किरदार निभाना चाहते हैं सैफ अली खान, रावण के लुक में फैंस को नहीं जचे एक्टर

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) आज कल लाइम लाइट में छाए हुए हैं. इसकी वजह आने वाली मेगा बजट फिल्म 'आदिपुरुष' में उनका किरदार रावण हैं, जो लोगों को खास पसंद नहीं आ रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 6, 2022, 11:04 AM IST
  • सैफ अली खान का बड़ा खुलासा
  • 'महाभारत' में करना चाहते हैं काम
'आदिपुरुष' के बाद अब ये ऐतिहासिक किरदार निभाना चाहते हैं सैफ अली खान, रावण के लुक में फैंस को नहीं जचे एक्टर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. उनकी फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) हाल ही में रिलीज हुई है. जिसे फैंस का मिला जुला प्यार मिला है. इस फिल्म में उनके साथ ऋतिक रोशन नजर आए हैं. अब एक्टर जल्द ही आदिपुरुष में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की टीजर रिलीज हो चुका है. फिल्म सैफ रावण के किरदार में नजर आने वाले हैं. जिसके चलते उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है.

रावण में नहीं जचे सैफ

सैफ अली खान की आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर लोग काफी गुस्से में नजर आ रहे है. ऐतिहासिक ग्रंथ रामायण के दृश्यों से छेड़छाड़ लोगों को बिल्कुल रास नहीं आ रही है. लोग रावण के इस लुक का काफी विरोध कर रहे हैं. सैफ अली खान की फिल्म 'आदिपुरुष' का टीजर अयोध्या में रिलीज किया गया था.

इस टीजर में प्रभास भगवान राम और सैफ अली खान रावण के किरदार में नजर आए हैं. सैफ के लुक की वजह से टीजर को ट्रोल किया जा रहा है. वीएफएक्स की वजह से भी इसे लोग बिल्कुल पसंद नहीं कर रहे हैं. फिल्म को बायकॉट करने की मांग तेजी से है रही है.

कोई नहीं ड्रीम सब्जेक्ट

मीडिया को दिए इंटरव्यू में अपने ड्रीम रोल के बारे में बात करते हुए सैफ अली खान ने कहा- मैं ये सब नहीं सोचता हूं.  मैं सिर्फ उसके बारे में सोचता हूं जो किरदार मुझे ऑफर किया जाता है. मेरा कोई ड्रीम सबजेक्ट या रोल नहीं है और मुझे नहीं लगता इस बारे में सोचने का कोई प्वाइंट है, लेकिन हां मैं महाभारत में काम करना चाहता हूं. ये हमारी जनरेशन में ड्रीम सबजेक्ट है.

मौका मिला तो निभाऊंगा ये रोल

सैफ ने मीडिया से आगे बात करते हुए कहा कि हम महाभारत के लिए बॉम्बे फिल्म इंडस्ट्री और साउथ को साथ ला सकते हैं अगर पॉसिबल हो तो. पर मैं अगर अपनी बात कहूं तो मैं करण का किरदार करना चाहूंगा. ये बहुत अपीलिंग कैरेक्टर है. बैसे भी इसमें कई बेहतरीन किरदार हैं.

ये भी पढ़ें: मिमी चक्रवर्ती ने ढाक की थाप से मिलाए कदम, हाथ में धुनुची उठाकर किया डांस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़