February 2023 Movie Release: 'शहजादा' से 'सेल्फी' तक...फरवरी 2023 में इन बॉलीवुड फिल्मों पर टिकीं सभी की निगाहें

February 2023 Bollywood Movie Release:  2023 का पहला माह यानी जनवरी 'पठान' की सफलता के साथ समाप्त हो चुका है. वहीं अब दर्शकों की नजर फरवरी में रिलीज होने वाली हिंदी फिल्मों पर हैं, तो आइए आपको बताते हैं कि फरवरी में कौन-कौन सी फिल्में रिलीज होने को तैयार हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 31, 2023, 11:20 PM IST
  • फरवरी 2023 में रिलीज होंगी कई बड़ी फिल्में
  • कार्तिक से लेकर अक्षय की अग्नि परीक्षा
February 2023 Movie Release: 'शहजादा' से 'सेल्फी' तक...फरवरी 2023 में इन बॉलीवुड फिल्मों पर टिकीं सभी की निगाहें

नई दिल्ली: February 2023 Bollywood Movie Release: 2023 की शुरुआत बॉलीवुड के लिए ऐतिहासिक रही है. शाहरुख खान स्टारर 'पठान' ने हिंदी सिनेमा की डूबती नैया को पार लगा दिया है, लेकिन अभी बॉलीवुड के परीक्षा की घड़ी खत्म नहीं हुई है. फरवरी में रिलीज होने वाली फिल्मों का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस महीने में कार्तिक आर्यन, अक्षय कुमार, अलाया एफ समेत कई बॉलीवुड स्टार की फिल्में रिलीज हो रही हैं.

फ़राज़

फिल्म ‘फ़राज़’ जुलाई 2016 में ढाका में हुए हमले की रियल घटनाओं पर बेस्ड एक थ्रिलिंग फिल्म है. फिल्म में आधे से ज्यादा डेब्यू कलाकार है. इस फिल्म को हंसल मेहता ने निर्देशित किया है और अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansal Mehta (@hansalmehta)

रिलीज से पहले ही फिल्म कई विवादों में घिरी हुई है, इसके बावजूद इसकी 3 फरवरी 2023 को भारत में थिएटकली रिलीज हो रही है.

ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत

‘ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत’ को अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में विक्की कौशल एक डीजे की कहानी से ऑडियंस को रूबरू कराएंगें. ये फिल्म भी 3 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALAYA F (@alayaf)

फिल्म में अलाया फर्नीचरवाला भी नजर आएंगी.

शहजादा

2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘शहजादा’ में कार्तिक आर्यन का नए अवतार देखने को मिलने वाला है. एक्शन ड्रामा फिल्म में कार्तिक के अपोजिट कृति सेनन नजर आएंगी.

ये फिल्म पहले 10 फरवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसे 17 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा है. फिल्म साउथ मूवी की रीमेक हैं. ऑरिजनल फिल्म में अल्लू अर्जुन नजर आए थे.

शिव शास्त्री बलबोओ

अनुपम खेर और नीना गुप्ता स्टारर मसाला फिल्म शिव शास्त्री बलबोओ एक साधारण इंसान की कहानी बताती है. ये एक कॉमेडी फिल्म है. शिव शास्त्री बलबोओ 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.

सेल्फी

फिल्म ‘सेल्फी’ में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी पहली बार स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे. यह एक एक्शन ड्रामा फिल्म है, जो 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

फिल्म में नुसरत भारूचा और डायना पेंटी भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें: Ponniyin Selvan 2: मणिरत्नम की मेगा बजट 'पीएस 2' अप्रैल में देगी दस्तक, कुछ ऐसी होगी फिल्म की कहानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़