यशराज के स्पाई यूनिवर्स में इस हसीना की हुई एंट्री! जल्द ही फिल्म का अनाउंसमेंट करेंगे आदित्य चोपड़ा

Sharvari Wagh: यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की एक बड़ी फिल्म पर जल्द ही काम शुरू होने जा रहा है. फिल्म में शरवरी वाघ की एंट्री होगी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आने वाले दो महीनों के अंदर आदित्य इसे लेकर बड़ी अनाउंसमेंट भी करने वाले हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 17, 2023, 04:57 PM IST
  • यशराज के स्पाई यूनिवर्स में शरवरी वाघ की एंट्री
  • जल्द ही आदित्य चोपड़ा करेंगे बड़ा ऐलान
यशराज के स्पाई यूनिवर्स में इस हसीना की हुई एंट्री! जल्द ही फिल्म का अनाउंसमेंट करेंगे आदित्य चोपड़ा

नई दिल्ली:Sharvari Wagh: यशराज फिल्म्स का स्पाई यूनिवर्स इस समय इंडियन सिनेमा का सबसे बड़ा प्लेटफॉर्म है, जिसका सलमान खान, कैटरीना कैफ, ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम हिस्सा बन चुके हैं. वहीं आने वाले टाइम में कई और बड़े स्टारक इशका हिस्सा बनने वाले हैं.  इन सबके बीच खबर आई है कि आदित्य चोपड़ा शरवरी वाघ को वाईआरएफ के अगले बड़े प्रोजेक्ट में कास्ट कर सकते हैं.

वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा बनेंगी शरवरी वाघ

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आदित्य चोपड़ा शरवरी को स्पाई यूनिवर्स में शामिल करने का मन बना चुके हैं. इसे लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट जल्द की कर दी जाएगी. रिपोर्ट के मुताबिक 'आदित्य चोपड़ा को लगता है कि शरवरी को स्पाई यूनिवर्स में एड करने का ये राइट टाइम है. रिपोर्ट में कहा गया है कि शरवरी को वाईआरएफ सिस्टम में तैयार किया गया है. आदि को शरवरी के टैलेंट पर पूरा भरोसा है और वह एक शानदार एक्ट्रेस हैं.'

आदित्य की पसंद शरवरी

रिपोर्ट के मुताबिक कहा गया है कि 'आदि को लगता है कि दर्शकों को ये सिग्नल देने का सही समय है कि एक नए स्टार को भी मौका मिल रहा है. यही वजह है कि उन्होंने शरवरी को अपने पॉपुलर वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में शामिल किया है,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sharvari (@sharvari)

 जिसमें शाहरुख खान, सलमान खान, ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ जैसे देश के कुछ सबसे बड़े सुपरस्टार जुड़े हैं. शरवरी इस यूनिवर्स की एक बड़ी फिल्म का हिस्सा होगी. फिल्म में एक्ट्रेस का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा.

ये फिल्में शामिल

यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की आने वाली फिल्में 'टाइगर 3', 'वॉर 2' और 'टाइगर v/s पठान' शामिल हैं. कई और फिल्में भी आने वाली हैं . कई फिल्मों की ऑफिशियली अनाउंसमेंट जल्द की जाएगी. नई फिल्मों में बॉलीवुड के कई नए चेहरे दिखाई देंगे.

इसे भी पढ़ें: Mahima Chaudhary: नहीं रही महिमा चौधरी की मां, लंबे समय से थीं बीमार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़