Aditi Rao Hydari की इन फोटोज ने तोड़ा फैंस का दिल! प्लास्टिक सर्जरी से 'बिब्बोजान' ने बदला रूप

Aditi Rao Hydari: 'हीरामंडी' और कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा दिखा चुकीं अदिति राव हैदरी एक बार फिर लाइमलाइट में आ गईं हैं. एक्ट्रेस की कुछ पुरानी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : May 30, 2024, 02:46 PM IST
    • अदिति राव हैदरी को देख हैरान हुए फैंस
    • पुरानी फोटो देख सर्जरी की खबर को मिली हवा
Aditi Rao Hydari की इन फोटोज ने तोड़ा फैंस का दिल! प्लास्टिक सर्जरी से 'बिब्बोजान' ने बदला रूप

नई दिल्ली: Aditi Rao Hydari: अदिति राव हैदरी इन दिनों संजय लीला भंसाली निर्देशित नेटफ्लिक्स सीरीज 'हीरामंडी' में अपने शानदार अभिनय के लिए खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. सीरीज में अदिति राव हैदरी ने बिब्बोजान का किरदार निभाया है जिसे दर्शक सबसे ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस की कई पुरानी तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वो बिल्कुल पहचान में नहीं आ रही हैं.

अदिति के लुक में आया अंतर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही अदिति की तस्वीर करीब 18 साल पुरानी है. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें तब की हैं, जब उन्होंने इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी. फोटो में अदिति का चेहरा अब के मुकाबले काफी अलग लग रहा है. जिसके चलते लोगों के बीच ऐसी चर्चा होने लगी है कि अदिति ने अपने लुक्स को बदलने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है. लोग अदिति की नई और पुरानी फोटो को शेयर करते हुए उनके लुक्स में आए अंतर की तुलना कर रहे हैं.

चर्चा में अदिति का ट्रांसफॉर्मेशन

एक्स पर एक यूजर ने अदिति की पुरानी और नई तस्वीर की तुलना करते हुए लिखा, 'उन्होंने क्या खाया?'. वहीं एक यूजर ने लिखा, मुझे तो यकीन ही नहीं हो रहा कि ये दोनों एक ही हैं.' अदिति राव हैदरी की पुरानी फोटो में उनके चेहरे पर काफी फैट दिख रहा है. हालांकि, ध्यान सबसे ज्यादा उनकी नाक पर गया, क्योंकि पुरानी और नई फोटो में काफी अंतर दिख रहा है, जो एक्ट्रेस की सर्जरी की ओर इशारा कर रहा है.

2006 में की थी करियर की शुरुआत

अदिति को करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2006 में 'प्रजापति' अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. बता दें कि ये एक मलयालम फिल्म थी, फिल्म में उनके साथ सुपरस्टार ममूटी लीड रोल में नजर आए थे. अदिति ने अब तक साउथ की फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों में भी काम किया है.  बॉलीवुड डेब्यू की बात करें तो उन्होंने फिल्म 'ये साली जिंदगी' से अपने करियर की शुरुआत की थी, जो 2011 में शुरू हुई थी.

ये भी पढ़ें- Dalljiet Kaur के आरोपों पर निखिल पटेल ने किया रिएक्ट, शादी टूटने की असल वजह का खुलासा किया

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़