'बजरंगबली' के लिए हर सिनेमाहॉल में बुक होगी एक सीट, जानें क्यों लिया गया ये अनोखा फैसला

Adipurush: ओम राउत के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'आदिपुरुष' की रिलीज में काफी कम समय रह गया है. प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म को लेकर मार्केट में काफी बज बना हुआ है. इस बीच मेकर्स ने एक और बड़ा ऐलान कर दिया है. 

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 6, 2023, 01:32 PM IST
  • 16 जून को रिलीज होगी Adipurush
  • बजरंगबली को भी फिल्म का देखना का दिया गया न्योता
'बजरंगबली' के लिए हर सिनेमाहॉल में बुक होगी एक सीट, जानें क्यों लिया गया ये अनोखा फैसला

नई दिल्ली: Adipurush: साउथ सुपरस्टार प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष का फैंस को बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद इसे लेकर यह विवाद में भी हैं. अब इस फिल्म से जुड़ी एक और जानकारी सामने आई है. दरअसल मेकर्स ने एक बड़ा ऐलान किया है. मेकर्स ने कहा कि हर सिनेमाहॉल में बजरंगबली के लिए एक सीट बुक होगी.

मेकर्स का अनोखा ऐलान

आदिपुरुष को लेकर फैंस पहले से ही काफी एक्साइटेड हैं. ऐसे में मेकर्स ने अब इस फिल्म की रिलीज पर हर थिएटर में एक सीट भगवान हनुमान के लिए खाली रखने का ऐलान किया है. अब इससे फैंस में फिल्म के लिए और एक्साइटमेंट देखने को मिल सकता है. दरअसल ये ऐलान मेकर्स ने फिल्म की रिलीज के महज 10 दिन पहले किया है.

मेगा बजट है फिल्म

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आदिपुरुष का बजट 500 करोड़ है और फिल्म ने 432 करोड़ की रिकवरी कर ली है. जानकारी के मुताबिक ओम राउत के डायरेक्शन में बनी आदिपुरुष ने नॉन थिएट्रिकल रेवेन्यू से 247 करोड़ रुपए कमाए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

वहीं सैटेलाइट राइट्स, म्यूजिक राइट्स और डिजिटल राइट्स और बाकी चीजों से रिकवरी कर ली है. अनुमान लगाया जा रहा है कि ये फिल्म साउथ में रिलीज के बाद करीब 185 करोड़ रुपए तो कमा ही लेगी.

कितनी करेगी कमाई

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अनुमान लगाया जा रहा कि फिल्म 100 करोड़ की कमाई कर सकती है. माना जा रहा है कि आदिपुरुष फिल्म का हिंदी वर्जन ही सिर्फ 3 दिन के अंदर 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगा. प्रभास स्टारर फिल्म आदिपुरुष रामायण पर बेस्ड है. प्रभास और कृति सेनन पहली बार स्क्रीन पर साथ दिखेंगे. फिल्म 16 जून को रिलीज होगी.

इसे भी पढ़ें:  'गुम है किसी के प्यार में'की लीड एक्ट्रेस आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा में अनबन, इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को किया अनफॉलो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़