अदा शर्मा स्टारर 'बस्तर द नक्सल स्टोरी' का पहला गाना 'वंदे वीरम' हुआ रिलीज

Bastar The Naxal Story First song: विपुल अमृतलाल शाह, सुदीप्तो सेन की 'बस्तर द नक्सल स्टोरी' का काफी बज बना हुआ है. इस बीच मेकर्स फिल्म का नया गाना रिलीज कर दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 11, 2024, 05:40 PM IST
  • 'बस्तर द नक्सल स्टोरी' रिलीज के लिए तैयार
  • 'वंदे वीरम' गाना हुआ रिलीज
अदा शर्मा स्टारर 'बस्तर द नक्सल स्टोरी' का पहला गाना 'वंदे वीरम' हुआ रिलीज

नई दिल्ली:Bastar The Naxal Story First song: विपुल अमृतलाल शाह, सुदीप्तो सेन और अदा शर्मा की 'बस्तर द नक्सल स्टोरी' का हार्ड हिटिंग और सोचने पर मजबूर करने वाला दमदार ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है. तब से फिल्म के लिए लोगों के बीच बातचीत जोरो पर है. ट्रेलर में मेकर्स ने क्रूर और अनफ़िल्टर्ड सच्चाई की झलक दिखाई गई है, जिसे वह फिल्म में पेश करने जा रहे हैं.

फिल्म को लेकर चर्चा बढ़ती जा रहा है और दर्शक इसे 15 मार्च 2024 को देखने के लिए उत्साहित हैं. ऐसे में मेकर्स ने दर्शकों के उत्साह को और बढ़ाते हुए फिल्म के पहले और सबसे शक्तिशाली गाने 'वंदे विरम' को रिलीज़ कर दिया है. जावेद अली की आवाज़ में यह गाना रूह को छू लेने वाला है. गाने में देश के लोगों के भीतर देशभक्ति की भावना जगाने की शक्ति है. गाने से पता चल रहा कि फिल्म काफी धमाकेदार होने वाली है. 

मेकर्स ने आज एक लॉन्च इवेंट में गाना लॉन्च किया है, जिसमें पुलिस अधिकारी और जवानों की मौजूदगी ने इवेंट को खास बनाया है. सॉन्ग लॉन्च के बाद, मेकर्स ने देश की रक्षा करने वाले रियल लाइफ हीरोज, यानी पुलिस अधिकारियों और जवानों को सम्मानित भी किया.

विपुल अमृतलाल शाह की सनशाइन पिक्चर्स द्वारा निर्मित और आशिन ए शाह द्वारा सह-निर्मित, 'बस्तर द नक्सल स्टोरी' सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित हैं और इसमें अदा शर्मा मुख्य भूमिका में होंगी. यह फिल्म 15 मार्च 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- अपनी इस फिल्म में कैटरीना कैफ को नहीं लेना चाहती थीं फराह खान, सालों बाद खोला राज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़