Ayeza Khan: कौन हैं 2 बच्चों की मां आयजा खान? जिनके पाकिस्तान में हैं सबसे ज्यादा फॉलोअर्स

Pakistani Actress Ayeza Khan Photo: पाकिस्तानी एक्ट्रेस आजया खान इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं. दरअसल आजया खान पाकिस्तान की सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली एक्ट्रेस हैं. इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स माहिरा खान से भी ज्यादा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 26, 2022, 05:56 PM IST
  • पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयजा खान के हैं सबसे ज्यादा फॉलोअर्स
  • आयजा खान की खूबसूरती के आगे फेल बॉलीवुड हसीनाएं
Ayeza Khan: कौन हैं 2 बच्चों की मां आयजा खान? जिनके पाकिस्तान में हैं सबसे ज्यादा फॉलोअर्स

नई दिल्ली: Pakistani Actress Ayeza Khan Photo:पाकिस्तानी एक्ट्रेस भारत में भी काफी पॉपुलर हैं. इंडिया में पाकिस्तानी सीरियल को काफी पसंद किया जाता है. पाकिस्तानी एक्ट्रेस की खूबसूरती की  बात करें तो वह हिंदी सिनेमा की एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं. बता दें कि पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयजा खान पाकिस्तान की सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली अभिनेत्री हैं. आइए बिना किसी देरी किए देखते हैं आयजा खान की सिजलिंग और खूबसूरत फोटो. 

सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली एक्ट्रेस बनी आयजा खान 

पाकिस्तानी सीरियल और शो को भारत में खूब पसंद किए जाते हैं. इंडिया में पाकिस्तानी सीरियल को बड़े मजे और चाव से देखा जाता है. ऐसे में पाकिस्तानी स्टार्स न केवल पाकिस्तान बल्कि भारत में भी काफी पॉपुलर हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayeza Khan (@ayezakhan.ak)

इसी लिस्ट में एक नाम आयजा खान का है. आजया खान पाकिस्तान के अलावा भारत में भी काफी पॉपुलर हैं. बता दें कि आजया खान पाकिस्तान की सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली एक्ट्रेस हैं. 

 

इंस्टाग्राम पर माहिरा खान को छोड़ा पीछे 

आजया खान पाकिस्तान की इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली सेलिब्रिटी बन गई हैं. आजया खान के इंस्टाग्राम पर 12 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayeza Khan (@ayezakhan.ak)

वहीं पाकिस्तान की पॉपुलर एक्ट्रेस माहिरा खान को 9 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. सबा कमर के 5.4 फॉलोअर्स हैं. 

 

आजया खान दो बच्चों की हैं मां 

आजया खान के पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस ने पाकिस्तानी एक्टर दानिश तैमूर से शादी की है. कपल के दो बच्चे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayeza Khan (@ayezakhan.ak)

  बता दें कि आजया खान ने अपने 18 साल के एक्टिंग करियर में लगभग 30 सीरियल में काम किया है. उन्हें अपने काम के लिए कई अवॉर्ड्स भी मिल चुके हैं. 

 

इसे भी पढ़ेंः  Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अभिमन्यु के ठीक होने की मिली उम्मीद, क्या अक्षरा पति के लिए कर पाएंगी ये काम?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़