तितली में टीवी एक्टर वत्सल शेठ ने की एंट्री, एक्टर ने शेयर किया अपना अनुभव

Actor Vatsal Sheth: स्टारप्लस अपने दर्शकों के लिए एक अलग और पहले कभी न देखी गई लव स्टोरी लेकर आया है, जिसका नाम है 'तितली'. यह शो आपको रोमांस के बारे में फिर से सोचने पर मजबूर कर देगा कि क्या यह प्यार ऐसा होता है?   

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 18, 2023, 03:40 PM IST
  • तितली की हुई धमाकेदार शुरुआत
  • शो में वत्सल शेठ भी आएंगे नजर
तितली में टीवी एक्टर वत्सल शेठ ने की एंट्री, एक्टर ने शेयर किया अपना अनुभव

नई दिल्ली:Actor Vatsal Sheth: नेहा सोलंकी शो तितली में लीड रोल में नजर आ रही हैं.  सीरियल एक ट्विस्टेड लव स्टोरी है, जहां तितली नाम की एक खुशमिजाज और जीवंत लड़की अपने आइडियल पार्टनर को खोजने और उसके साथ एक फेयरीटेल लाइफ जीने की तलाश में है. लेकिन क्या वह हमेशा के लिए खुशी रहेंगी? तितली में नेहा सोलंकी के अपोजिट गर्व का किरदार निभा रहे हैं अविनाश मिश्रा. 

शो का नया प्रोमो आया सामने 

स्टार प्लस ने हाल ही में तितली का प्रोमो रिलीज किया है. इसमें तितली और गर्व की ट्विस्टेड और असामान्य लव स्टोरी को दिखाया गया है. दर्शकों को तितली और गर्व के किरदारों में एक बदलाव देखने को मिलेगा. यह देखा जा सकता है कि गर्व और तितली एक खुशहाल जगह पर हैं, लेकिन शादी के बाद का उसकी लाइफ बदल जाएगी. यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या यह हमेशा के लिए खुशहाल जिंदगी जिएगी?

नए किरदार की हुई एंट्री

वत्सल शेठ इस शो के साथ टेलीविजन स्क्रीन पर कमबैक कर रहे हैं. तितली में वत्सल राहुल की भूमिका निभाते नजर आएंगे. राहुल तितली का स्कूल सीनियर है, जो दुबई में रहता है. राहुल को उसे पहली नजर में प्यार हो जाता है. राहुल का किरदार आकर्षक, मजाकिया और बेहद पारिवारिक है. शो में आफ देखेंगे की राहुल एक बड़ा राज छुपाता नजर आएगा.

वत्सल ने शेयर की दिल की बात

अपने किरदार को लेकर वत्सल शेठ ने कहा कि 'एक अभिनेता के रूप में मैं हमेशा कुछ ऐसा करना चाहता हूं ,जो रोमांचक और चुनौतीपूर्ण हो. 'तितली' से राहुल एक दिलचस्प किरदार है और यह पहली बार है जब मैं इस तरह की भूमिका निभा रहा हूं. मैं उस कैमियो को लेकर उत्साहित हूं जो मैं तितली में कर रहा हूं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

राहुल धोखेबाज हैं.एक्टर ने कहा कि 'डोंट जज द बुक बाय इट्स कवर', ये लाइन राहुल पर एकदम सटीक बैठती है. राहुल शो में काफी उतार-चढ़ाव से गुजरे हैं, वह जानते हैं कि वह तितली के साथ जो कर रहे हैं वह सही नहीं है. लेकिन कुछ गोल्स को हासिल करने के लिए उन्हें उस रास्ते पर चलना होगा.

क्या बोले एक्टर

वत्सल ने कहा कि तितली में काम करने का एक अद्भुत अनुभव था. स्टारप्लस साथ काम करने के लिए सबसे अच्छे चैनलों में से एक है. यह एक मजेदार अनुभव रहा है, सभी कलाकार और क्रू बहुत सहायक रहे हैं और साथ काम करने के लिए एक महान टीम है. नेहा सोलंकी, जो तितली का किरदार निभा रही हैं, एक शानदार अभिनेत्री हैं. नेहा ने गुजराती भाषा न जानने के बावजूद खुद को तितली के रूप में ढाला है. 

इसे भी पढ़ें: Reema Lagoo Death Anniversary: रीमा लागू ने बैंक की नौकरी छोड़ फिल्मों में आजमाई किस्मत, मां के किरदार से जीता दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़