Aamir Khan: आमिर खान के फैंस के लिए खुशखबरी, इस फिल्म से फिर सेट पर उतरेंगे एक्टर

Aamir Khan Ready To Start His New Film: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान लाल सिंह चढ्ढा के फ्लॉप होने के बाद से ही फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं. मगर अब एक्टर को लेकर खबरें आ रही है कि जल्दी ही फिल्मी पर्दे पर वापसी करने वाले हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 15, 2023, 02:29 PM IST
    • नई फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार हैं आमिर खान
    • फिल्म फ्लॉप होने के बाद लिया था ब्रेक
Aamir Khan: आमिर खान के फैंस के लिए खुशखबरी, इस फिल्म से फिर सेट पर उतरेंगे एक्टर

नई दिल्ली: Aamir Khan: आमिर खान बॉलीवुड के कुछ चुनिंदा सितारों में से  माने जाते हैं. एक्टर ने दर्शकों  शानदार फिल्में दी हैं, उनकी फिल्मों में एंटरटेनमेंट के साथ साथ सोशल मेसेज भी होता है. फिलहाल ये साल एक्टर के लिए कुछ खास नहीं बीता मगर एक्टर के फैंस के लिए अब खुशखबरी आ रही है. एक्टर जनवरी से अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू करने वाले हैं.

फिल्म फ्लॉप होने के बाद लिया था ब्रेक 

आमिर खान आखरी बार लाल सिंह चड्ढा में नजर आए थे. फिल्म में उनके साथ करीना कपूर बतौर लीड एक्ट्रेस थीं. मगर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खासी कमाई नहीं कर पाई थी और दर्शकों भी कम पसंद आई थी. फिल्म की असफलता के बाद एक्टर काफी लंबे समय तक एक्टिंग से दूर थे. 

सेट पर लौटने को तैयार हैं आमिर खान 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर खान इस बार डायरेक्टर आरएस प्रसन्ना के साथ काम करने वाले हैं. एक्टर फिल्म की शूटिंग 29 जनवरी 2023 से शुरू कर सकते हैं. पहला शेड्यूल मुंबई में होगा और सेकेंड शेड्यूल आउट स्टेशन लोकेशन पर होगी.

स्पेनिश फिल्म का एडेप्टेशन है?

आमिर खान के इस प्रोजेक्ट को लेकर काम तेजी से चलाया जा रहा है. फिल्म की टीम प्री-प्रोडक्शन का काम पूरा करने में लगी हुई है, ताकि 29 जनवरी तक फिल्म फ्लोर पर आ सके. फिल्म 2018 में आई स्पेनिश मूवी कैम्पियन्स (Campeones) का ऑफिशियल एडेप्टेशन है.

ये भी पढ़ें- Shreyas Talpade Health Update: एंजियोप्लास्टी के बाद कैसे हैं श्रेयस? हार्ट अटैक के बाद मुंबई हुए थे भर्ती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़