#BoycottLaalSinghChaddha को ट्रेंड होते देख निराश हुए आमिर खान, एक्टर ने कह दी ये बड़ी बात

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान(Aamir Khan) Laal Singh Chaddha से काफी लंबे समय बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं. उनकी ये फिल्म जल्द ही सिनेमाहॉल में रिलीज होने वाली है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 1, 2022, 03:07 PM IST
  • फिल्म को बायकॉट करने पर बोले आमिर खान
  • ''लोग मेरे बारे में बहुत गलत सोचते हैं''
#BoycottLaalSinghChaddha को ट्रेंड होते देख निराश हुए आमिर खान, एक्टर ने कह दी ये बड़ी बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha ) 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. मूवी को लेकर दर्शकों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. रिलीज से पहले ही फिल्म को लेकर खूब हंगामा हो रहा है. इस हंगामे पर अब फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाले अभिनेता आमिर खान का रिएक्शन सामने आया है.

बॉयकॉट ट्रेंड से दुखी हैं आमिर

सोशल मीडिया पर बीते कुछ वक्त से हिंदी सिनेमा के दर्शक बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्मों का विरोध करते दिखाई दे रहे हैं. ट्वीटर पर अक्सर फिल्मों के बॉयकॉट ट्रेंड देखे जा सकते हैं. दिनों दिन बॉलीवुड और दर्शकों के बीच दूरियां बढ़ती जा रही हैं.

हाल में ही आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को भी बायकॉट करने की मांग खूब जोर पकड़े हुए है. इस ट्रेंड से आमिर खान काफी दुखी हैं और उन्हें फिल्म की चिंता हो रही है.

क्या बोले एक्टर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जब आमिर खान से पूछा गया कि फिल्म के खिलाफ बॉयकॉट कैंपेन से क्या उन्हें बुरा लगता है, इस पर आमिर खान बोले, हां मुझे बहुत दुख होता है. मुझे इस बात का भी बुरा लगता है कि कुछ लोगों को लगता है कि उनके दिल में भारत के लिए प्यार नहीं है, मैं अपने देश का सम्मान नहीं करता हूं.

लोग ऐसा मानते हैं, लेकिन यह सच नहीं है. प्लीज मेरी फिल्म का बॉयकॉट मत कीजिए. प्लीज मेरी फिल्म देखिए.

पुराने बयानों पर हो रहा है बबाल

सोशल मीडिया पर आमिर खान की फिल्म बॉयकॉट करने के पीछे एक्टर के पुराने बयान बताए जा रहे हैं. लोगों ने उनका एक पुराना बयान निकाला है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें उन्होंने कहा था शिव लिंग पर दूध चढ़ाना बेकार है इससे बेहतर है गरीबों को खाना खिला दिया जाए, वहीं उनकी एक्स पत्नी किरण राव ने कहा था कि उन्हें और उनके परिवार को देश में सेफ फील नहीं होता है. जबकि नेपोटिज्म विवाद में करीना ने स्टारकिड का पक्ष रखते हुए कहा था कि हमारी फिल्में मत देखिए, हम किसी से जबरदस्ती नहीं करते हैं. जबकि आमिर खान के बयान, 'भारत में असहिष्णुता बढ़ती जा रही है को भी वायरल किया जा रहा है'

ये भी पढ़ें- कैमरे के सामने बेबाक हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, बाथटब में दिए ऐसे ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़