'लाल सिंह चड्ढा' बिकी कौड़ियों के भाव, नेटफ्लिक्स के साथ करना पड़ा समझौता

सोशल मीडिया पर खबरें आ रही थीं कि नेटफ्लिक्स ने 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ की जा रही डील को कैंसिल कर दिया है. मेकर्स ने जहां दूसरे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स को खोजकर वूट के साथ 125 करोड़ की डील फाइनल की है

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 6, 2022, 10:50 AM IST
  • 15 दिनों में फिल्म ने 58.73 करोड़ की कमाई की है
  • 'लाल सिंह चड्ढा' अब नेटफ्लिक्स पर भी होगी रिलीज
'लाल सिंह चड्ढा' बिकी कौड़ियों के भाव, नेटफ्लिक्स के साथ करना पड़ा समझौता

नई दिल्ली: आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) की डूबती नैया को माझी मिल गया है. कोरोना के बाद 2022 फिल्मों के लिए अब तक सबसे घातक साल रहा. जहां दर्शकों ने फिल्मों को थिएटर से बायकॉट किया वहीं कई एक्टर्स के करियर पर बैन लग गया. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ भी कुछ ऐसा हुआ. उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' से शुरू हुआ बायकॉट ट्रेंड अब काफी बड़ा हो गया है.

आमिर की फिल्म को मिला खरीददार

सोशल मीडिया पर खबरें आ रही थीं कि नेटफ्लिक्स ने 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ की जा रही डील को कैंसिल कर दिया है. मेकर्स ने जहां दूसरे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स को खोजकर वूट के साथ 125 करोड़ की डील फाइनल की वहीं अब एक और ओटीटी प्लेटफॉर्म का इस लिस्ट में नाम आ रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'लाल सिंह चड्ढा' के मेकर्स ने फिर से के बार नेटफ्लिक्स से चर्चा की. आमिर फिल्म को ग्लोबल रीच देना चाहते हैं क्योंकि उनकी फिल्म ओवरसीज में बेहतरीन परफॉर्म कर रही है.

डील में हुआ मुनाफा

'लाल सिंह चड्ढा' की डील की कोई ऑफिशियल अनाउसमेंट नहीं हुई है. वैसे कहा जा रहा है कि फिल्म 80-125 करोड़ के बीच ही नेटफ्लिक्स के साथ सौदा करेगी. कहा जा रहा है कि 100 करोड़ से कम में ही नेटफ्लिक्स ये डील करेगा. वैसे बता दें कि 15 दिनों में फिल्म ने 58.73 करोड़ की कमाई की है.

8 हफ्तों में रिलीज

वैसे फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' अपनी शर्तों के मुताबिक 8 हफ्तों के बाद ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखेगी. इस डील से फिल्म मेकर्स को हुए नुकसान की भरपाई हो जाएगी. साथ ही फिल्म से जुड़े लोगों को भी राहत की सांस मिलेगी. हो सकता है कि इससे मेकर्स अपने नुकसान की भरपाई कर सकें.

ये भी पढ़ें: सोनाली फोगाट केस में बड़ा खुलासा, जबरन दिया गया था ड्रग जिससे खो बैठीं होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़