VIDEO: बेटी आयरा की शादी में आमिर खान ने की ऐसी हरकत, लोग बुरी तरह लगाने लगे फटकार!

आमिर खान की बेटी आयरा खान और नुपुर शिखरे की शादी के कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं, लेकिन एक वीडियो में आमिर की हरकर देख सोशल मीडिया यूजर्स थोड़े नाराज दिख रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 4, 2024, 08:58 PM IST
    • आमिर खान ने किया किरण को किस
    • आमिर की इस हरकत ने किया हैरान
VIDEO: बेटी आयरा की शादी में आमिर खान ने की ऐसी हरकत, लोग बुरी तरह लगाने लगे फटकार!

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान बीते 3 जनवरी, बुधवार को ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं. इस दौरान दोस्तों और परिवार के सभी सदस्यों के अलावा आयरा की मां रीना दत्ता और आमिर खान की दूसरी एक्स वाइफ किरण राव भी शरीक हुईं. अब इस फंक्शन से आमिर का वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह किरण के गाल पर किस करते नजर आ रहे हैं, जिसकी वजह से एक्टर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं.

एक्स वाइफ को किया किस

इस वीडियो आयरा और नुपुर अपने परिवारों के साथ फोटो क्लिक करवाने के लिए पोज देते रहे. नुपुर शिखरे की मां, आमिर खान, रीना दत्ता, किरण राव, जुनैद खान और आजाद को भी आयरा और नुपुर के साथ पोज देते देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसमें आमिर पहले अपनी एक्स वाइफ किरण से कुछ बात करते हैं और इसके बाद प्यार से उनके गाल पर किस कर देते हैं.

लोगों को नहीं रास आई हरकत

हालांकि, आमिर की ये हरकत है लगता है उनके चाहने वालों को रास नहीं आ रही. एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा, 'इनका सही है तलाक लेकर भी सब ठीक हो जाता है. यहां तो थोड़ा सा झगड़ा हो जाए तो शक्ल भी देखना पसंद नहीं करते.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'भाई इतना प्यार था तो तलाक क्यों लिया?' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'उन्होंने तलाक ले लिया, लेकिन आज भी वो एक दूसरे से प्यार करते हैं.'

8 किलोमीटर दौड़ लगाकर आए नुपुर 

आयरा और नुपुर ने बुधवार को दोस्तों और परिवार वालों की मौजूदगी में रजिस्टर्ड मैरिज की. अपने इस खास दिन पर आयरा दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, वहीं नुपुर की कॉस्ट्यूम ने लोगों के लिए चौंका दिया. फिटनेस ट्रेनर नुपुर न घोड़ी चढ़े और ही उन्होंने ही दूल्हे की तरह शेरवानी पहनी, बल्कि वह शॉर्ट्स और बनियान पहनकर जॉगिंग करते हुए बारात लेकर पहुंचे. उन्होंने वेन्यू तक आने के लिए 8 किलोमीटर तक दौड़ लगाई.

8 जनवरी को होगी ग्रैंड वेडिंग

बता दें कि नुपुर शिखरे ने 2022 में आयरा को प्रपोज किया था. वह आयरा और आमिर के ऑफिशियल फिटनेस ट्रेनर हैं. शादी से पहले का जश्न मंगलवार को हल्दी समारोह के साथ शुरू हुआ. अब कपल ने बुधवार की रात को अपने इस रिश्ते को शादी के बंधन में बदल दिया. हालांकि, 8 जनवरी को जोधपुर में पूरे रीति-रिवाजों से नुपुर और आयरा ग्रैंड शादी करने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: अक्का साहिब ने रीवा से लिया ऐसा वादा, सवि होगी ईशान से नाराज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़