3 Idiots Reunion: सालों बाद एक साथ दिखें राजू, रैंचो और फरहान, फैंस ने आमिर, माधवन और शरमन ने की खास मांग

3 Idiots Reunion Video: बॉलीवुड एक्टर शरमन जोशी, आमिर खान और आर माधवन एक साथ नजर आए हैं. तीनों एक्टर को देख कयास लगाए जा रहे हैं कि थ्री इडियट्स' का सीक्वल आने वाला क्या है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 4, 2023, 11:56 PM IST
  • सालों बाद एक साथ नजर आए थ्री इडियट्स
  • 'थ्री इडियट्स' का सीक्वल आने वाला है
3 Idiots Reunion: सालों बाद एक साथ दिखें राजू, रैंचो और फरहान, फैंस ने आमिर, माधवन और शरमन ने की खास मांग

नई दिल्ली: 3 Idiots Reunion Video: बॉलीवुड एक्टर शरमन जोशी इन दिनों गुजराती फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. अपनी फिल्म का प्रमोशन के लिए उन्होंने आमिर खान और आर माधवन का साथ लिया है. सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल हो रहा है. सालों बाद  'थ्री इडियट्स' के राजू, रैंचो और फरहान को एक साथ देखकर फैंस काफी खुश हो गए. 

शरमन जोशी ने शेयर किया वीडियो 

शरमन जोशी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में अपनी फिल्म कन्ग्रैचलैशंस के बारे में बता रहे हैं. तभी वहां आर माधवन पहंच जाते हैं. शरमन उन्हें बताते हैं कि उनकी फिल्म रिलीज हो रही है. वह उसके लिए वीडियो वीडियो बना रहे हैं. इसके बाद आर माधवन नाम पूछते हैं तो शरमन कहते हैं कन्ग्रैचलैशंस. इस पर आर माधवन कहते हैं थैंक्स, लेकिन किसके लिए. शरमन बताते है कि यही उनकी फिल्म का नाम है. 

आमिर की होती है एंट्री 
वीडियो में आगे आमिर खान की एंट्री होती है. आर माधवन की तरह वह भी कंफ्यूज हो जाते हैं. वीडियो में तीनों स्टार यूनिफॉर्म में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए  शरमन जोशी ने लिखा- थ्री इडियट्स कन्ग्रैचलैशंस को प्रमोट कर रहे हैं. जोकि आज रिलीज हो रही है. 

फैंस ने की खास मांग 
आमिर खान, आर माधवन और शरमन जोशी को एक साथ देख फैंस थ्री इडियट्स के सीक्वल की डिमांड कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- ये एपिक है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- सर इसका एक पार्ट और बनाा चाहिए. 

साल 2009 में रिलीज हुई थ्री इडियट्स 
आमिर खान, आर माधवन और शरमन जोशी  की फिल्म थ्री इडियट्स साल 2009 में रिलीज हुई थी. फिल्म को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. 

इसे भी पढ़ें:  कृतिका सेंगर-निकितिन धीर ने पहली बार शेयर की बेटी की फोटो, दादा की गोद में नजर आईं देविका 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़