Akhil Mishra Death: '3 इडियट्स' फेम अखिल मिश्रा का निधन, शूटिंग के दौरान हुई मौत

Akhil Mishra Death: एक्टर अखिल मिश्रा का एक बड़े हादसे में निधन हो गया है. एक्टर हैदराबाद की हाई राइज बिल्डिंग की बालकनी में काम करने के दौरान गिर गए और उनकी मौत हो गई. 

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 21, 2023, 01:18 PM IST
  • अखिल मिश्रा का हुआ निधन
  • 58 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा
Akhil Mishra Death: '3 इडियट्स' फेम अखिल मिश्रा का निधन, शूटिंग के दौरान हुई मौत

नई दिल्ली:Akhil Mishra Death: आमिर खान स्टारर 3 इडियट्स में  लाइब्रेरियन दुबे के रोल से नेम और फेम पाने वाले एक्टर अखिल मिश्रा अब इस दुनिया में नहीं रहे. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर की मौत काम के दौरान बिल्डिंग से गिरने से हुई है. एक्टर की अचानक निधन की खबर से इंडस्ट्री सदमे में है और फैंस को इस खबर पर विश्वास नहीं हो रहा है.

बालकनी से गिरे एक्टर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर हैदराबाद में किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. इस दौरान वह बालकनी के पास काम करते समय ऊंची इमारत से नीचे गिर गये. अखिल के परिवार में उनकी पत्नी सुज़ैन बर्नर्ट हैं, जो एक जर्मन एक्ट्रेस हैं. अखिल के आखिरी वक्त में वह उनके पास थी. उन्होंने कथित तौर पर कहा, "मेरा दिल टूट गया है, मेरा जीवनसाथी हमेशा के लिए चला गया है."

कईं टीवी शो और फिल्मों में किया काम

अखिल मिश्रा ने टीवी पर भी कईं डेली शोप किए है. वे उतरन, उड़ान, सीआईडी, श्रीमान श्रीमती, हातिम जैसे कई पॉपुलर शो का हिस्सा रहे हैं. अखिल फिल्मों में भी दिखाई दिए. उन्होंने ‘डॉन’, ‘गांधी’, ‘माई फादर’, ‘शिखर’, ‘कमला की मौत’,’ वेल डन अब्बा’ जैसी शानदार फिल्मों में शानदार काम किया था.

3 इडियट्स से जीता था दिल

हालांकि एक्टर को "3 इडियट्स" में उनके लाइब्रेरियन दुबे के छोटे लेकिन यादगार में काफी प्यार मिला था. फिल्म में आमिर खान, शरमन जोशी, करीना कपूर खान, आर माधवन, बोमन ईरानी और कई अन्य ने अहम रोल प्ले किये थे. उन्होंने लोकप्रिय शो "उतरन" में उम्मेद सिंह बुंदेला का किरदार निभाकर नाम और शोहरत कमाई थी.

ये भी पढ़ें- Kareena Kapoor Birthday: परिवार संग बेबो ने मनाया जन्मदिन, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुई वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़