12th Fail Fame Vikrant Massey: इरफान खान के साथ काम करने वाले थे विक्रांत मैसी! अधूरा रह गया एक्टर का सपना

12th Fame Vikrant Massey: '12th फेल' की सक्सेस एन्जॉय कर रहे विक्रांत मैसी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने अधूरे सपने का खुलासा किया जो दिवंगत एक्टर इरफान खान से जुड़ा है.

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 19, 2024, 02:10 PM IST
    • इरफान खान से कहां मिले थे '12th फेल' फेम एक्टर विक्रांत मैसी?
    • इस फिल्म में दिवंगत इरफान खान के साथ काम करने वाले थे विक्रांत
12th Fail Fame Vikrant Massey: इरफान खान के साथ काम करने वाले थे विक्रांत मैसी! अधूरा रह गया एक्टर का सपना

नई दिल्ली: 12th Fame Vikrant Massey: टीवी सीरियल से अपने करियर की शुरुआत करने वाले विक्रांत मैसी ने बड़े पर्दे तक का कठिन सफर पार किया है. विक्रांत ने 'हाफ गर्लफ्रेंड', 'अ डेथ इन गंज' और 'छपाक' जैसी फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतकर दिखाया है. विक्रांत की 2023  चर्चित फिल्म '12th फेल' से उन्हें खुब प्रशंसा मिली. इस फिल्म को फिल्म क्रिटिक से लेकर कई सितारों ने देखा और पसंद किया. विक्रांत लगातार इस फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इसी बीच उन्होंने एक इंटरव्यू में इरफान खान से जुड़े एक किस्से का खुलासा किया है जिसके बार में हम आपको बताने जा रहे हैं. 

विक्रांत मैसी का अधूरा सपना 

विक्रांत मैसी ने फिल्मी पर्दे तक पहुंचने के लिए काफी स्ट्रगल किया है. लंबे समय के बाद उन्हें बॉलीवुड में पहचान तो मिली मगर उनका एक सपना हमेशा के लिए अधूरा रह गया. हाल ही में विक्रांत मैसी ने एक खास बातचीत में बताया कि उन्हें इरफान खान के साथ काम करने का मौका मिला था, लेकिन उनका ये सपना अधूरा रह गया. आखिर ऐसा क्या हुआ, इसकी वजह भी एक्टर ने बताई.

इरफान खान के साथ काम नहीं कर पाए विक्रांत मैसी!

फिल्म इंडस्ट्री के कुछ ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने अपनी काम की छाप लोगों पर ऐसी छोड़ी है कि उनके निधन के बाद भी लोग उन्हें याद करते हैं, उनके काम को याद करते, उनकी मिसाल देते हैं. ऐसे ही एक एक्टर थे इरफान खान, शायद ही कोई ऐसा एक्टर हो, जो उनके साथ स्क्रीन स्पेस शेयर ना करना चाहता हो. हाल ही में विक्रांत मैसी ने एक यूट्यूब चैनल के साथ बातचीत में बताया उनके पास इरफान खान के साथ काम करने का मौका मिला था. एक्टर ने इंटरव्यू में बताया, 'विशाल सर एक फिल्म बना रहे थे, जिसका टाइटल 'सपना दीदी' था. उस फिल्म में इरफान खान और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में थे और मुझे अहम भूमिका के लिए कास्ट किया गया था. मैंने और दीपिका ने इसके लिए लुक टेस्ट भी दिया था और इरफान सर फिल्म में मेन लीड थे. हमें अगले दिन मिलना था, लेकिन जैसे ही मैं उठा और आंखें खोली, उनके (Irrfan Khan) के कैंसर की न्यूज आउट हो गयी थी, इसलिए सब कुछ रोक दिया गया.'

इरफान खान से कैसे मिले थे विक्रांत मैसी?

बातचीत में आगे एक्टर ने ये भी बताया कि इरफान खान से उनकी पहली मुलाकात कहां हुई थी. उन्होंने कहा, 'इरफान साहब से पहली बार मैं अपनी बिल्डिंग की लिफ्ट में मिला था. जहां मैं रहता हूं वहां पर ऊपर एक थिएटर आर्टिस्ट रहते थे. मैं लिफ्ट के पास खड़ा था, जब ऊपर से लिफ्ट नीचे आई और गेट खुला तो सामने इरफान साहब खड़े हुए थे. मैं सच में अपनी उस खुशी को बयां नहीं कर सकता.' विक्रांत मैसी ने बताया कि इरफान खान की उनकी पसंदीदा फिल्म 'मकबूल' है. 

ये भी पढ़ें- BAFTA 2024: पीच कलर की शिमरी साड़ी में बाफ्टा में पहुंची दीपिका पादुकोण, एक्ट्रेस के दीवाने हुए लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़