आज़म पर योगी का निशाना, बोले-'रामपुर के नेता की भैंस ढूंढने वाली पुलिस किसानों की नहीं सुनती थी'

हापुड़ की चुनावी रैली में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पहले की सपा-बसपा सरकारों पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में किसान, व्यापारी, बेटियों समेत हर नागरिक खुद को सुरक्षित महसूस करता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 9, 2024, 06:56 PM IST
  • सीएम योगी का आज़म पर निशाना.
  • हापुड़ में सीएम योगी की चुनावी रैली.
आज़म पर योगी का निशाना, बोले-'रामपुर के नेता की भैंस ढूंढने वाली पुलिस किसानों की नहीं सुनती थी'

हापुड़. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक चुनावी रैली में बिना नाम लिए सपा दिग्गज आज़म खान पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में पहले गौ तस्कर हावी थे। पिछली सरकार उन्हें प्रश्रय देती थी. समाजवादी पार्टी के रामपुर के एक नेता की भैंस को ढूंढने के लिए पुलिस को लगाया जाता था, लेकिन किसान के मवेशी चोरी होने पर पुलिस कुछ नहीं करती थी. 

हापुड़ में योगी की रैली
सीएम योगी ने कहा कि 'पिछली सरकार उन्हें प्रश्रय देती थी. घरों के बाहर बंधी गाय को कसाई खोलकर ले जाता था, लेकिन कोई सुनवाई नहीं होती थी. आज प्रदेश में किसान, व्यापारी, बेटियों समेत हर नागरिक खुद को सुरक्षित महसूस करता है.' यह बातें उन्होंने हापुड़ में आयोजित जनसभा में अमरोहा से बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी चौधरी कंवर सिंह तंवर के पक्ष में वोट की अपील के दौरान कहीं.

सपा-बसपा शासनकाल पर साधा निशाना
रैली के दौरान सीएम योगी ने सपा और बसपा दोनों की पूर्ववर्ती सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सपा-बसपा को अंधेरा प्यारा था, इसलिए वह बिजली नहीं देते थे. किसान अपने खेत में पानी के लिए पंपिंग मशीन लगाने को मजबूर थे. वह भी चोरी हो जाते थे. अब भेदभाव के बिना बिजली मिलने के साथ ही सुरक्षा के भी बेहतर इंतजाम हैं. यही वजह है कि हर जगह डबल इंजन की सरकार की चर्चा हो रही है. उन्होंने आगे कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में पूर्व, पश्चिम, उत्तर और दक्षिण में पहले ही लोग आश्वस्त हैं कि तीसरी बार भी मोदी सरकार ही बनेगी.

 भी पढ़ेंः CM केजरीवाल की गिरफ्तारी को कोर्ट ने माना वैध, HC ने कहा- ED के पास पर्याप्त सबूत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़