बिहार NDA में सब कुछ ठीक नहीं, पशुपति पारस ने कहा- हम कहीं भी जाने के लिए स्वतंत्र

बिहार में NDA के लिए मुश्किलें शांत होने का नाम नहीं ले रही हैं. हाल ही में लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख चिराग पासवान ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी और एक्स पर पोस्ट किया था कि NDA में उनकी पार्टी को 5 सीटें मिलने वाली हैं. इनमें हाजीपुर की सीट भी शामिल थी. हालांकि, अब राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख पशुपति पारस का बड़ा बयान सामने आया है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Mar 15, 2024, 05:57 PM IST
  • 'हम कहीं भी जाने के लिए स्वतंत्र'
  • NDA का हिस्सा हैं पशुपति पारस
बिहार NDA में सब कुछ ठीक नहीं, पशुपति पारस ने कहा- हम कहीं भी जाने के लिए स्वतंत्र

नई दिल्लीः बिहार में NDA के लिए मुश्किलें शांत होने का नाम नहीं ले रही हैं. हाल ही में लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख चिराग पासवान ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी और एक्स पर पोस्ट किया था कि NDA में उनकी पार्टी को 5 सीटें मिलने वाली हैं. इनमें हाजीपुर की सीट भी शामिल थी. हालांकि, अब राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख पशुपति पारस का बड़ा बयान सामने आया है. 

'हम कहीं भी जाने के लिए स्वतंत्र'
पशुपति पारस ने कहा है कि हमारे संसदीय बोर्ड की बैठक हुई है. सभी सदस्यों ने बैठक में फैसला लिया है कि जब तक भाजपा की उम्मीदवारों की पूरी लिस्ट सामने नहीं आ जाती, हम इंतजार करेंगे. अगर हमें उचित सम्मान नहीं मिलता है तो हमारे लिए दरवाजे खुले हैं. हम कहीं भी जाने के लिए स्वतंत्र हैं. इस दौरान उन्होंने हाजीपुर की सीट पर दांवा ठोकते हुए कहा कि वे इसी सीट से चुनाव लड़ेंगे. 

NDA का हिस्सा हैं पशुपति पारस 
पशुपति पारस बिहार में एनडीए गठबंधन का हिस्सा हैं. उन्होंने कहा, हमारी पार्टी एनडीए गठबंधन का हिस्सा है. हमने पूरी वफादारी के साथ मित्रता निभाई है. मैं पीएम, गृह मंत्री और जेपी नड्डा का सम्मान करता हूं. इन दिनों मीडिया में खबरें चल रही हैं कि हमारी पार्टी को तरजीह नहीं दी जा रही है. इससे पार्टी के समर्थकों और कार्यकर्ताओं में निराशा है. 

हाजीपुर से सांसद हैं पशुपति पारस 
बता दें कि हाल ही में चिराग पासवान ने दिल्ली में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी. इस दौरान उन्होंने एक्स पर पोस्ट किया था कि हमारी पार्टी बिहार की 5 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने जा रही है. इनमें हाजीपुर का नाम भी शामिल था. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि हाजीपुर की सीट ही चाचा और भतीजे के बीच विवाद का असली जड़ बना हुआ है. मौजूदा समय में पशुपति पारस इसी सीट से सांसद हैं. वहीं, चिराग पासवान जमुई से सांसद हैं. 

ये भी पढ़ेंः UP में इन 8 सांसदों का कट सकता है टिकट, नए चेहरों पर दांव खेल सकती है BJP

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़