Bihar Politics: 'नीतीश कुमार मेरे लिए आदरणीय थे और...', बिहार में मचे सियासी घमासान पर तेजस्वी यादव ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा

बिहार की राजनीति में मचे भूचाल के बीच उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का बड़ा बयान सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो पटना में जारी आरजेडी विधायकों और सांसदों की मीटिंग अब खत्म हो गई है.

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Jan 27, 2024, 04:38 PM IST
  • 'महागठबंधन के सभी दलों ने किया CM का सम्मान'
  • 'CM के बयान पर नहीं दी प्रतिक्रिया'
Bihar Politics: 'नीतीश कुमार मेरे लिए आदरणीय थे और...', बिहार में मचे सियासी घमासान पर तेजस्वी यादव ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा

नई दिल्लीः Bihar Politics: बिहार की राजनीति में मचे भूचाल के बीच उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का बड़ा बयान सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो पटना में जारी आरजेडी विधायकों और सांसदों की मीटिंग अब खत्म हो गई है. इस बैठक के दौरान उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपने विधायकों और सांसदों को संबोधित किया और कहा कि उन्होंने और उनकी पार्टी ने हमेशा नीतीश कुमार का सम्मान किया. 

'महागठबंधन के सभी दलों ने किया CM का सम्मान'
तेजस्वी ने कहा कि उनकी पार्टी हर मुद्दे पर नीतीश कुमार के साथ रही. अक्सर हम लोग एक साथ मंच पर बैठते रहे और बिहार की वर्तमान परिस्थितियों पर चर्चा करते रहे. रिपोर्ट्स की मानें, तो तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि सीएम नीतीश कुमार हमेशा से उनके लिए आदरणीय थे और अभी भी हैं. महागठबंधन में शामिल सहयोगी दलों ने हमेशा मुख्यमंत्री का सम्मान किया. लेकिन कई चीजें उनके नियंत्रण में नहीं हैं. 

'CM के बयान पर नहीं दी प्रतिक्रिया'
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो तेजस्वी यादव ने बैठक में कहा कि मुख्यमंत्री कई दफा मेरे साथ मंच पर बैठते थे और पूछते थे कि 2005 से पहले बिहार में क्या था? उनके इस बयान पर मैंने कभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. जो काम दशकों से नहीं हुआ था, वह हमने बहुत ही कम समय में कर दिखाया है. चाहे वह नौकरी को लेकर हो, जाति जनगणना हो या आरक्षण बढ़ाना वगैरह. रिपोर्ट्स की मानें, तो इस दौरान तेजस्वी ने यह भी कहा कि बिहार में अभी खेला होना बाकी है. 

'बहुत पॉजिटिव रही बैठक'
वहीं, इस बैठक के बाद मनोज झा ने कहा कि बैठक बहुत पॉजिटिव रही है. बैठक में हमने मौजूदा हालात के सभी पहलुओं पर चर्चा की है. हमारे नेता लालू प्रसाद यादव जो निर्णय लेते हैं, हमें वह स्वीकार्य है. हम इस सरकार के गिरने के बारे में कभी नहीं सोच सकते हैं. इस सरकार ने बिहार के जनता के लिए काम किया है. इस दौरान मनोज झा ने यह भी कहा कि यह विधानमंडल की बैठक थी. इसमें लालू यादव, तेजस्वी यादव और पार्टी के सभी विधायक शामिल थे.

ये भी पढ़ेंः Bihar Politics: सियासी उथलपुथल के बीच शाह से मिले चिराग, जानें किन मुद्दों पर हुई चर्चा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़