Loksabha Elecion: बीजेपी से टिकट मिला तो फूट-फूटकर रोने लगा ये नेता, जानें माजरा

दरअसल, 30 साल बाद पार्टी ने उन्हें चुनावी मैदान में उतारने का फैसला किया है, जिसकी वजह से वो फूट-फूट कर रोने लगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 28, 2024, 05:35 PM IST
  • जानिए क्या है पूरा माजरा
  • आंध्र में खास है लड़ाई
Loksabha Elecion: बीजेपी से टिकट मिला तो फूट-फूटकर रोने लगा ये नेता, जानें माजरा

नई दिल्लीः आंध्र प्रदेश के नरसापुरम से बीजेपी नेता भूपतिराजू श्रीनिवास वर्मा को पार्टी ने इस बार चुनाव में टिकट दिया है. भाजपा के साथ पिछले 30 साल से जुड़े और एक कार्यकर्ता की हैसियत से पार्टी में काम कर रहे भूपतिराजू को जब पार्टी ने टिकट देने की घोषणा की तो वह भावुक हो गए कि फूट-फूट कर रोने लगे. टिकट मिलने की खुशी में उन्होंने पार्टी के चुनाव चिन्ह को दंडवत प्रणाम किया.

30 साल बाद मिला है टिकट
दरअसल, 30 साल बाद पार्टी ने उन्हें चुनावी मैदान में उतारने का फैसला किया है, जिसकी वजह से वो फूट-फूट कर रोने लगे.उनके द्वारा पार्टी के चुनाव चिन्ह कमल को दंडवत प्रणाम करने का एक वीडियो भी सामने आया है, जो कि अभी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

एक्स पर हुए इमोशनल
यही नहीं, भूपतिराजू श्रीनिवास ने खुद इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर साझा किया है. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मेरा जीवन कमल को समर्पित है. यह मान्यता पार्टी में मेरे 30 वर्षों की कड़ी मेहनत का परिणाम है.'भूपतिराजू श्रीनिवास वर्मा भाजपा, टीडीपी और जनसेना के संयुक्त उम्मीदवार हैं.

19 को है मतदान
भूपतिराजू पिछले 30 सालों से बीजेपी में काम कर रहे हैं. उन्हें आज तक पार्टी की तरफ से टिकट नहीं मिला था, इस बार उन पर पार्टी ने भरोसा जताते हुए उन्हें चुनावी मैदान में उतार दिया.वर्तमान में वह आंध्र प्रदेश से भाजपा के राज्य सचिव हैं.आंध्र प्रदेश में चुनाव 19 अप्रैल को होगा और नतीजों की घोषणा 4 जून को होगी.बीजेपी ने करीब-करीब अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है. 4 जून को चुनाव के परिणाम आएंगे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़