पांड्या परिवार में फिर गूंजी किलकारी, खुशी से झूम उठे हार्दिक और क्रुणाल, बेबी का नाम भी बताया

लखनऊ सुपर जायंट्स के स्टार ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या दूसरी बार पिता बने हैं. इस बात की जानकारी खुद क्रुणाल पांड्या ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है. क्रुणाल की पत्नी पंखुड़ी ने बेटे को जन्म दिया है. क्रुणाल ने नए बेबी के नाम का खुलासा भी इसी पोस्ट में कर दिया है. इससे पहले भी क्रुणाल पांड्या एक बेटे के पिता है. क्रुणाल के बड़े बेटे का नाम कबीर है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 27, 2024, 10:44 AM IST
  • दूसरी बार चाचा बने हैं हार्दिक पांड्या
  • सोशल मीडिया पर साझा की तस्वीरें
पांड्या परिवार में फिर गूंजी किलकारी, खुशी से झूम उठे हार्दिक और क्रुणाल, बेबी का नाम भी बताया

नई दिल्लीः लखनऊ सुपर जायंट्स के स्टार ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या दूसरी बार पिता बने हैं. इस बात की जानकारी खुद क्रुणाल पांड्या ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है. क्रुणाल की पत्नी पंखुड़ी ने बेटे को जन्म दिया है. क्रुणाल ने नए बेबी के नाम का खुलासा भी इसी पोस्ट में कर दिया है. इससे पहले भी क्रुणाल पांड्या एक बेटे के पिता है. क्रुणाल के बड़े बेटे का नाम कबीर है. 

दूसरी बार चाचा बने हैं हार्दिक पांड्या 
पांड्या परिवार में नए बेबी के आने से हार्दिक पांड्या दूसरी बार चाचा बन गए हैं. वहीं, हार्दिक के बेटे अगस्त्य पांड्या को छोटा भाई मिल गया है. इस खुशखबरी के सामने आने के बाद पांड्या परिवार को बधाई देने वालों का तांता लग गया है. क्रिकेट जगत के कई दिग्गज बधाई दे रहे हैं. इनमें शिखर धवन, युजवेंद्र चहल, श्रेयस गोपाल, दिनेश कार्तिक जैसे नाम शामिल हैं.

सोशल मीडिया पर साझा की तस्वीरें 
क्रुणाल पांड्या ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपने बेटे के साथ तीन तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों में क्रुणाल अपनी पत्नी पंखुड़ी और बड़े बेटे कबीर के साथ नजर आ रहे हैं, जबकि छोटा बेटा उनकी गोद में है. इसी पोस्ट के जरिए क्रुणाल ने अपने छोटे बेटे के नाम का भी खुलासा किया है. क्रुणाल ने अपने छोटे बेटे का नाम वायु रखा है. पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि वायु क्रुणाल पंड्या 21.04.24. यानी वायु का आगमन 21 अप्रैल को ही हो चुका है और पांड्या ने इसकी जानकारी 4 दिन बाद दी है. 

2017 में हुई थी क्रुणाल और पंखुड़ी की शादी
बता दें कि 27 दिसंबर 2017 को क्रुणाल पांड्या और पंखुड़ी ने शादी की थी. शादी के पांच साल बाद दोनों पहली बार पैरेंट्स बने थे. वायु के आ जाने से अब पांड्या फैमिली में कुल तीन बच्चे हो गए हैं. क्रुणाल पांड्या के दोनों बच्चों के अतिरिक्त छोटे भाई हार्दिक पांड्या को भी एक बेटा है, जिसका नाम अगस्त्य पांड्या है. अगस्त का जन्म 2020 में हुआ था. 

ये भी पढ़ेंः PBKS vs KKR: पंजाब किंग्स ने रचा इतिहास, 262 बनाकर किया रिकॉर्ड रन चेज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़