Congress Vs Congress: खड़गे का पोस्टर बिगाड़ने में अधीर के करीबी के ड्राइवर का हाथ, हुई गिरफ्तारी

Adhir Ranjan Chowdhury And Mallikarjun Kharge: अधीर रंजन चौधरी के करीबी के ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोप है कि उसने ही कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का पोस्टर बिगाड़ा था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 24, 2024, 01:55 PM IST
  • अधीर ने ममता पर बोला था हमला
  • खड़गे ने लगाई थी फटकार
Congress Vs Congress: खड़गे का पोस्टर बिगाड़ने में अधीर के करीबी के ड्राइवर का हाथ, हुई गिरफ्तारी

नई दिल्ली: Adhir Ranjan Chowdhury And Mallikarjun Kharge: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और बहरामपुर (पश्चिम बंगाल) से कांग्रेस के प्रत्याशी अधीर रंजन चौधरी के बीच विवाद चल रहा है. अब पुलिस ने अधीर रंजन चौधरी के करीबी के ड्राइवर को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि उसी ने मल्लिकार्जुन खड़गे के पोस्टर को बिगाड़ा था. इस मामले में खबर लिखने तक अधीर रंजन चौधरी का कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया. 

इस बयान से शुरू हुआ विवाद
बहरामपुर से कांग्रेस प्रत्याशी अधीर रंजन चौधरी ने हाल ही में बयान दिया कि पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी का कोई भरोसा नहीं है. वे भाजपा को फायदा पहुंचाती रही हैं. लेकिन कांग्रेस आलाकमान ने इस बयान से किनारा किया. खुद कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनने पर ममता बनर्जी सरकार का हिस्सा होंगी या नहीं, इसका फैसला मैं और कांग्रेस आलाकमान करेंगे, अधीर नहीं. जो हमारे फैसले को नहीं मानेगा, वह पार्टी से बाहर चला जाएगा.

खड़गे के तेवर पड़े थे नरम
हालांकि, मल्लिकार्जुन खड़गे ने तल्ख तेवर दिखाने के ठीक एक दिन बाद ही अधीर को कांग्रेस का सिपाही बताया. उन्होंने कहा, 'अधीर रंजन चौधरी कांग्रेस पार्टी के एक लड़ाकू सिपाही हैं. वे पश्चिम बंगाल में हमारे नेता हैं.' इस बयान को खड़गे के डैमेज कंट्रोल के तौर पर देखा जा रहा है.

अधीर और ममता में अदावत
गौरतलब है कि अधीर रंजन चौधरी बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमलावर रहे हैं. वे कांग्रेस और TMC के गठबंधन के पक्ष में भी नहीं थे. ऐसा माना जाता है कि अधीर के बयानों से नाराज होकर ही ममता बनर्जी ने अकेले लड़ने का फैसला किया था. 

ये भी पढ़ें- चमड़ी उतारी, मांस निकाला, शरीर के छोटे-छोटे टुकडे़ भी किए; कसाई ने बांग्लादेशी सांसद के शव के साथ किया जानवरों जैसा सुलूक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़