Today Rashifal: कर्क को मिलेगा लंबे समय से फंसा हुआ पैसा, जानिए मेष, मिथुन व वृष का हाल

Aaj Ka Rashifal 12 January 2023: कर्क राशि के जातकों का लंबे समय से फंसा हुआ पैसा आज वापस मिल सकता है. आज इन लोगों को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. आप अनजाने में कुछ ऐसा कह सकते हैं जिससे आपके परिवार के सदस्यों की भावनाएं आहत हो सकती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 13, 2023, 08:09 AM IST
  • मेष: व्यापार में मुनाफा कमा सकते हैं.
  • वृष: आपको किस्मत का साथ मिल सकता है.
Today Rashifal: कर्क को मिलेगा लंबे समय से फंसा हुआ पैसा, जानिए मेष, मिथुन व वृष का हाल

नई दिल्लीः Aaj Ka Rashifal 13 January 2023 कर्क राशि के जातकों का लंबे समय से फंसा हुआ पैसा आज वापस मिल सकता है. आज इन लोगों को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. आप अनजाने में कुछ ऐसा कह सकते हैं जिससे आपके परिवार के सदस्यों की भावनाएं आहत हो सकती हैं.

मेष
माता-पिता की उपेक्षा करना आपके भविष्य की संभावनाओं पर पानी फेर सकता है. अच्छा समय बहुत लंबा नहीं रहेगा. पैसों को बचाने के आपके प्रयास आज विफल हो सकते हैं. आज आपके सहकर्मी आपके काम की तारीफ करेंगे. व्यवसायी भी आज व्यापार में मुनाफा कमा सकते हैं.
शुभ अंक : 2
लकी कलर: सिल्वर और व्हाइट

वृष
योग और ध्यान आपको मानसिक रूप से फिट रहने में मदद करेंगे. आज आपको निवेश से बचना चाहिए. बेवजह दूसरों में कमियां निकालना आपके लिए परेशानी खड़ी कर सकता है. आज आपको किस्मत का साथ मिल सकता है.
शुभ अंक : 1
लकी कलर: ऑरेंज और गोल्ड

मिथुन
खेलों और अन्य बाहरी गतिविधियों में भाग लेने से आपको अपनी खोई हुई ऊर्जा वापस मिलेगी. उन लोगों से दूरी बनाएं जो क्रज के लिए आपसे बात करते हैं. आपके जीवनसाथी का स्वास्थ्य चिंता का कारण बन सकता है. आपको साझेदारों के विरोध का सामना करना पड़ेगा.
शुभ अंक : 8
शुभ रंग : काला और नीला

कर्क
लंबे समय से फंसा हुआ पैसा वापस मिलेगा. दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ शाम बीतेगी. आज कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. आप अनजाने में कुछ ऐसा कह सकते हैं जिससे आपके परिवार के सदस्यों की भावनाएं आहत हो सकती हैं.
शुभ अंक : 3
शुभ रंग : केसरिया और पीला

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़