कामवासना में घिरे रहते है ऐसे लोग, चरित्र के भी नहीं होते अच्छे, दूर रहने में समझदारी

अगर किसी जातक की कुंडली में चंद्रमा-मंगल-शुक्र की युति बन रही हो तो जातक कामवासना में लिप्त रहता है. इन जातकों की सेक्स में ज्यादा रूचि होती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 17, 2022, 02:33 PM IST
  • धोखेबाज होते हैं ऐसे जातक
  • इनका चरित्र नहीं होता अच्छा
कामवासना में घिरे रहते है ऐसे लोग, चरित्र के भी नहीं होते अच्छे, दूर रहने में समझदारी

नई दिल्ली. जिन जातकों की कुंडली में मंगल-शुक्र दोनों संतुलित अवस्था में हो तो उसके अनेक विपरीत लिंगी के अदधिक मित्र होते हैं. अगर किसी पुरुष की कुंडली में यह युति है तो उसकी महिला मित्र अधिक होंगी और स्त्री की कुंडली में इस युति के होने से उसके पुरुष मित्र अधिक होते हैं. आइए जानते हैं कि अगर कुंडली में चंद्रमा- मंगल-शुक्र की युति बन रही हो तो इसका जीवन पर क्या प्रभाव पड़ता है.

अगर किसी जातक की कुंडली में चंद्रमा-मंगल-शुक्र की युति बन रही हो तो जातक कामवासना में लिप्त रहता है. इन जातकों की सेक्स में ज्यादा रूचि होती है. ये लालची और धोखेबाज होते हैं. इनमें अहं की अधिकता होती है एवं इनका चरित्र अच्छा नहीं होता. इसलिए परिवार में इनकी छवि खराब होती है. लोग इनपर भरोसा नहीं करते हैं.

कुंडली में कमजोर मंगल
कुंडली में मंगल के कमजोर होने से आप बार-बार किसी न किसी समस्या में घिरे रहते हैं. इससे निजात पाने के लिए आप मंगलवार के दिन पीपल के 11 साबूत पत्ते को गंगाजल से घोकर उसपर चंदन से राम लिखकर उसका लाल कलावा से माला बनायें और सूर्यास्त के बाद हनुमान जी को पहना दीजिए. आपकी समस्या धीरे-धीरे खत्म हो जायेगी. यह उपाय आप पांच मंगलवार कीजिए. आपको लाभ होगा.

आर्थिक स्थिति सुधीरने का उपाय
अगर आर्थिक स्थिति लगातार खराब हो रही है तो शुक्ल पक्ष में गुरू पुष्य योग में हरे रंग के कपड़े की एक छोटी सी थैली बनायें और उस थैली में एक पंचमुखी रूद्राक्ष, एक चांदी का रूपया, दो सुपारी और दो हल्दी की गांठ रखकर सूर्योदय के समय गणेश जी को अर्पित करं. उसके बाद सूर्यास्त से पहले उस थैली को वहां हटाकर अपनी तिजोरी अथवा धन संग्रह स्थान पर रख दें. आप देखेंगे कि कुछ दिन के बाद ही आपकी स्थिति में सुधार हो रही है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- आंख के किनारे पर तिल वाली महिलाएं होती है बेहद खास, मिलता है मनचाहा साथी

यह भी पढ़िए- Chanakya Niti: अगर घर में हो ऐसी स्त्री तो मृतक के समान हो जाती है मलिक की स्थिति

इसे भी पढ़ें- Fitkari Ke Totke: नहीं पता होगा आपको फिटकरी का ये उपाय, रातों-रात बदल देगा किस्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़