Guru Uday 2023: बृहस्पति का मेष राशि में उदय, इन 5 राशियों को होगा जबरदस्त लाभ

Guru Uday 2023: ज्योतिष शास्त्र में बृहस्पति को नौ ग्रहों में सबसे अधिक महत्व दिया गया है. गुरु की चाल को बेहद महत्वपूर्ण माना जाता है. बृहस्पति 27 अप्रैल 2023 को 2 बजकर 7 मिनट पर मेष राशि में उदय हो रहे हैं. कुंडली में मजबूत बृहस्पति जातक को अपार समृद्धि, ज्ञान और सफलता का आशीर्वाद देता है. 

Written by - Manish Pandey | Last Updated : Apr 25, 2023, 02:46 PM IST
  • बृहस्पति का मेष राशि में उदय
  • इन राशियों को होगा जबरदस्त लाभ
Guru Uday 2023: बृहस्पति का मेष राशि में उदय, इन 5 राशियों को होगा जबरदस्त लाभ

Guru Uday 2023 ज्योतिष शास्त्र में बृहस्पति को नौ ग्रहों में सबसे अधिक महत्व दिया गया है. गुरु की चाल को बेहद महत्वपूर्ण माना जाता है. बृहस्पति 27 अप्रैल 2023 को 2 बजकर 7 मिनट पर मेष राशि में उदय हो रहे हैं. कुंडली में मजबूत बृहस्पति जातक को अपार समृद्धि, ज्ञान और सफलता का आशीर्वाद देता है. मेष राशि में बृहस्पति के उदय होने से इन 5 राशियों को जबरदस्त लाभ होगा.

इन 5 राशियों को होगा लाभ

मेष
मेष राशि के जातकों का झुकाव धर्म और अध्यात्म की ओर रहेगा. आपको सहकर्मियों और वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. इस दौरान आपको नया प्रोजेक्ट या प्रमोशन मिल सकता है. काम के सिलसिले में आपको लंबी दूरी की यात्रा करनी पड़ सकती है. बृहस्पति के प्रभाव से नौकरी या स्थान परिवर्तन की संभावना है.

मिथुन
मिथुन राशि के जातकों को नई नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है. इस दौरान कुछ लोगों को विदेश यात्रा का भी मौका मिल सकता है. इस अवधि में आपका करियर निश्चित रूप से आगे बढ़ेगा. इस राशि के जातक उच्च लक्ष्यों को आसानी से प्राप्त कर सकते हैं. कार्यक्षेत्र में आपका मान- सम्मान और प्रतिष्ठा बढ़ेगी. 

कर्क
मेष राशि में बृहस्पति उदय के दौरान, कर्क राशि के जातकों को पदोन्नति प्राप्त होगी. नई नौकरी के अवसर मिलेंगे. इस दौरान भाग्य निश्चित रूप से आपके पक्ष में रहेगा. व्यापार से जुड़े लोगों को इस अवधि में मध्यम मुनाफा होता हुआ दिखाई दे सकता है.

सिंह
मेष राशि में गुरु के उदय से सिंह राशि के जातकों को सकारात्मक और नकारात्मक दोनों परिणाम मिल सकते हैं. इस राशि के लोगों को यात्रा से लाभ प्राप्त होगा और नौकरी के बेहतर अवसर मिलेंगे. यह अवधि मिश्रित परिणामों वाली हो सकती है. इस समय के दौरान, व्यवसाय में लगे व्यक्तियों को लाभ और हानि दोनों का अनुभव हो सकता है.

धनु
धनु राशि के जातकों को पहचान और पदोन्नति के अवसर प्राप्त होंगे. इस दौरान जातकों को रोजगार के नए अवसर भी मिलेंगे. व्यवसाय से जुड़े जातकों को इस दौरान अच्छा लाभ हो सकता है. इस दौरान जातकों को व्यापार के नए अवसर भी मिल सकते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़ें- Pishach Yoga 2023: शनि-राहु की युति से बना विनाशकारी पिशाच योग, जानें बचने के अचूक उपाय

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़