Rashifal 6 November: सिंह और कन्या को होगा लाभ, जानिए वृश्चिक और तुला का कैसा रहेगा रविवार

Rashifal 6 November: तुला राशि वालों के संबंधों में आज दूरियां बढ़ सकती हैं. काम में सफलता हाथ लगेगी. यात्रा में कष्ट का सामना करना पड़ सकता है. संतान आपकी आज्ञा का पालन करेगी. किसी मित्र की बातों से मन को ठेस पहुंच सकती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 6, 2022, 06:56 AM IST
  • सिंहः सफलता व लाभ की स्थिति बनेगी
    कन्याः रोजमर्रा के कार्यों में व्यस्त रहेंगे
Rashifal 6 November: सिंह और कन्या को होगा लाभ, जानिए वृश्चिक और तुला का कैसा रहेगा रविवार

नई दिल्लीः Rashifal 6 November: तुला राशि वालों के संबंधों में आज दूरियां बढ़ सकती हैं. काम में सफलता हाथ लगेगी. यात्रा में कष्ट का सामना करना पड़ सकता है. संतान आपकी आज्ञा का पालन करेगी. किसी मित्र की बातों से मन को ठेस पहुंच सकती है.

सिंह
सफलता व लाभ की स्थिति बनेगी.  भागीदार से तालमेल बेहतर होगा. कार्य में लाभ होगा. नए काम के निर्माण का कार्य पूर्णता की ओर अग्रसर होगा. पड़ोसियों से संबंधों में कड़वाहट आएगी.
शुभ अंक- 7
शुभ रंग - क्रीम
उपाय - गरीब अथवा जरूरतमंद को जौ मिश्रित अनाज का दान करें.

कन्या
रोजमर्रा के कार्यों में व्यस्त रहेंगे. कामकाज सामान्य ही रहेगा, परंतु विद्यार्थियों के लिए समय श्रेष्ठ फलप्रद है. मेहनत व परिश्रम का पूरा-पूरा लाभ प्राप्त होगा. नए प्रोजेक्ट पूरे होंगे. घर के कार्यों में किसी की मदद मिलेगी.
शुभ अंक- 9
शुभ रंग - लाल
उपाय - अपने ईष्ट देव को नमन करें.

तुला
संबंधों में दूरियां बढ़ सकती हैं. काम में सफलता हाथ लगेगी. यात्रा में कष्ट का सामना करना पड़ सकता है. संतान आपकी आज्ञा का पालन करेगी. किसी मित्र की बातों से मन को ठेस पहुंच सकती है.
शुभ अंक- 6
शुभ रंग - गुलाबी
उपाय - घर में घी का दीपक प्रज्वलित करें.  

वृश्चिक
किसी बड़े अधिकारी से मिलकर आप रुका हुआ कार्य करवा लेंगे. किसी मांगलिक प्रसंग की तैयारियों में आप जुट जाएंगे. काम व व्यवसाय में कोई नया प्रयोग आपके लाभ को बढ़ा देगा.
शुभ अंक- 8
शुभ रंग - नीला
उपाय - आज गुप्त दान जरूर करें.

इसे भी पढ़ें- Daily Horoscope: मेष को व्यापार में होगा फायदा, जानिए वृष, मिथुन और कर्क का हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़