इन जातकों को मिलेगा अपना सच्चा प्यार, तो मीन का साथी संग हो सकता है तकरार!

Today's Horoscope: हिंदू धर्म में राशिफल का विशेष महत्व है. ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों की चर्चा मिलती है. ऐसी मान्यता है कि राशिफल के माध्यम से हमें अपने आने वाले समय के बारे में पता चलता है. ऐसे में आइए जानते हैं आज का दिन आपके जीवन में कितनी खुशियां और कितने गम लेकर आने वाला है. 

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Dec 13, 2023, 07:34 AM IST
  • तुला का मन रहेगा प्रसन्न
  • कुंभ का बढ़ेगा कद
इन जातकों को मिलेगा अपना सच्चा प्यार, तो मीन का साथी संग हो सकता है तकरार!

नई दिल्लीः Today's Horoscope: हिंदू धर्म में राशिफल का विशेष महत्व है. ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों की चर्चा मिलती है. ऐसी मान्यता है कि राशिफल के माध्यम से हमें अपने आने वाले समय के बारे में पता चलता है. ऐसे में आइए जानते हैं आज का दिन आपके जीवन में कितनी खुशियां और कितने गम लेकर आने वाला है. 

तुला- मन भीतर से बहुत खुश रहेगा. विद्यार्थियों के लिए यह बहुत अच्छा समय है. संतान पक्ष आपकी इज्जत करेगा. आपकी बातें मानेगा. लेखकों, कवियों, विद्यार्थियों के लिए यह बहुत शानदार समय है. मनोरंजन की दुनिया के लोगों के लिए भी यह एक अच्छा समय है. स्वास्थ्य सुधार की ओर है. व्यापार अच्छा रहेगा. प्रेम की स्थिति भी अच्छी दिख रही है. पीली वस्तु का दान करें.

वृश्चिक- भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी संभव है. घर में कोई उत्सव हो सकता है. शुभ संस्कार हो सकता है. स्वास्थ्य सुधार की ओर है. प्रेम की स्थिति पहले से बेहतर है. व्यापारिक दृष्टिकोण से भी आप सही दिख रहे हैं. पीली वस्तु का दान करें.

धनु- पराक्रमी बने रहेंगे. भाइयों, बहनों, अपनों का साथ मिलेगा, जिससे रोजी-रोजगार में तरक्की करेंगे. स्वास्थ्य में सुधार, प्रेम की स्थिति काफी बेहतर है. व्यापारिक दृष्टिकोण से सही चल रहे हैं. भगवान विष्णु की आराधना करते रहें.

मकर- रुपए-पैसे का आवक बनेगा. कुटुंबीजनों में आपस में समझदारी बनेगी. स्वास्थ्य मध्यम, प्रेम की स्थिति काफी अच्छी है. व्यापार भी आपका अच्छा दिख रहा है. पीली वस्तु का दान करें.

कुंभ- आपका कद बढ़ रहा है. समाज में सराहे जा रहे हैं. जिसकी जरूरत होगी, उसकी उपलब्धता रहेगी. स्वास्थ्य में सुधार, प्रेम की स्थिति अच्छी, व्यापारिक दृष्टिकोण से भी अच्छे चल रहे हैं. चने की दाल किसी जानवर को खिलाएं तो अच्छा रहेगा.

मीन- थोड़ी कमजोरी का भाव रहेगा. कुछ नुकसान होता दिख रहा है. बहुत विचलित होने की जरूरत नहीं है. कोई बड़ी बात नहीं होगी. बस इतना ही होगा जिससे आपका मन परेशान होगा. हालांकि, इससे आपके प्रेम में दूरी बढ़ सकती है. पार्टनर के साथ विवाद की स्थिति बन रही है. स्वास्थ्य मध्यम और व्यापार थोड़ा मध्यम रहेगा. भगवान शिव की आराधना करते रहें.

ये भी पढ़ेंः मेष की आर्थिक स्थिति में आएगी मजबूती, तो वृषभ को मिलेगी बिजनेस में सफलता, जानें अपना राशिफल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़