Aaj Ka Rashifal: इस राशि को झेलना होगा गृहक्लेश, बचने के लिए करें ये उपाय, जानें सभी राशियों का आज का हाल

Aaj Ka Rashifal 4 October: सिंह राशि के लोग भावुकता में आकर कोई फैसला बिलकुल न लें. तुला राशि के लोग अपने स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दें. मिथुन राशि के दांपत्य जीवन में खुशियां लौटेंगी, हनुमान जी के दर्शन करने से कुछ परेशानियां दूर हो जाएंगी.

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Oct 4, 2023, 07:46 AM IST
  • मीन राशि का तेजी से सम्मान बढ़ेगा
  • धनु राशि को गृहक्लेश झेलना होगा
Aaj Ka Rashifal: इस राशि को झेलना होगा गृहक्लेश, बचने के लिए करें ये उपाय, जानें सभी राशियों का आज का हाल

नई दिल्ली: Aaj Ka Rashifal October 4: आज 4 अक्टूबर है और बुधवार का दिन है. मिथुन राशि के दांपत्य जीवन में खुशियां लौटेंगी, हनुमान जी के दर्शन करने से कुछ परेशानियां दूर हो जाएंगी. सिंह राशि के लोग भावुकता में आकर कोई फैसला बिलकुल न लें. तुला राशि के लोग अपने स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दें.

मेष राशि
पारिवारिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे. गजकेसरी योग बनने से धर्म गुरु या उच्च अधिकारी का पूरा-पूरा सहयोग प्राप्त होगा. दांपत्य जीवन सुखमय होगा. हनुमान चालीसा का पाठ करें.

वृषभ राशि  
अपनी बुद्धि के कौशल से कार्य करेंगे, जो निश्चित तौर पर सफल रहेंगे. जीविका के क्षेत्र में चल रहा प्रयास भी सफल ही रहेगा. आपके संबंधों में मजबूती आएगी. क्रिएटिव वर्क की की तरफ आकर्षित होंगे. गणेश जी को मोदक का भोग लगाएं.

मिथुन राशि
किसी दूसरे का सहयोग लेने में आपत्ति न जताएं. दांपत्य जीवन में खुशहाली लौटेगी. बिजनेस करने वालों के लिए अच्छा समय चल रहा है. सोशल सर्विसेज के सेक्टर में रुचि बढ़ेगी. इस राशि के जातक हनुमानजी के दर्शन जरूर करें.

कर्क राशि
इस राशि कस लिए आज का दिन शुभ रहेगा. उच्च अधिकारियों के अलावा घर के लोग भी सम्मान की दृष्टि से देखेंगे. गणेश जी के दर्शन करें. आपके लिए आगे का समय भी आनंद में बीतेगा.

सिंह राशि
बिल्कुल भी भावुक न हों, भावुकता में नियंत्रण रखें. वर्कप्लेस पर व्यर्थ का तनाव और उलझनें मिल सकती हैं. परिवार की प्रतिष्ठा में चार चांद लगेंगे, आर्थिक मामलों में भी खूब प्रगति होगी. पक्षियों को दाना डाल सकते हैं.

कन्या राशि
इस राशि के जातकों को आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी. सत्ता-सरकार का समर्थन व सहयोग बना रहेगा. मित्रों से आपके संबंध मधुर रहेंगे. आपका खर्चा बढ़ेगा. भगवान शिव के दर्शन जरूर करें.

तुला राशि
हर दिशा में पारिवार की प्रतिष्ठा बढ़ेगी. आपके द्वारा किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा. सेहत के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है, बीमार पड़ सकते हैं. मछलियों को आटा जरूर डालें.

वृश्चिक राशि
दांपत्य जीवन सुखमयी रहेगा, इस विषय पर ज्यादा चिंता नया करें. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास बढ़ेगा. हनुमान चालीसा का नियमितपाठ करें.

धनु राशि
गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी. आपके घर मे गृह क्लेश हो सकता है. शांत रहें और अपनी वाणी को संयमित रखें. सूर्य देवता को जल अर्पित करें, घर में शांति बनी रह सकती है. आसपास के लोग आपके सहयोग करेंगे, घबराइए नहीं.

मकर राशि
मकर राशि के आज का दिन शुभ रहेगा. किसी मित्र का बिजनेस में सहयोग मिलेगा. कोई बड़ी डील हो सकती है. छात्र वर्ग के लिए अनुकूल समय शुरू हो रहा है, सफलता मिल सकती है. परिवार के सदस्यों से मनमुटाव दूर होगा.

कुंभ राशि
आपके लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. दांपत्य जीवन में कष्ट आ सकते हैं. लेकिन संयम बनाए रखें. कोसो बड़ी महिला अधिकारी का आपको सहयोग मिलेगा. गणेश जी को दूर्वा अर्पित करें.

मीन राशि 
घर के कामों में व्यस्तता बनी रहेगी. पारिवारिक दायित्व की पूर्ति भी करेंगे.आर्थिक मामलों में जोखिम बिल्कुल भी न उठाएं. आपके सम्मान में तेजी से वृद्धि होगी. संकट मोचन का पाठ करें.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये भी पढ़ें- Swapna Shastra: सपने में त्रिशूल दिखने से आपकी लाइफ में आएगा ये बड़ा बदलाव, जानिए यहां...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़