Aaj Ka Rashifal: मेष को हो सकती है परेशानी, जानिए वृष, मिथुन और कर्क का हाल

Aaj Ka Rashifal: मिथुन राशि का जातकों का ग्रहों के शुभ प्रभाव के कारण सुबह से ही मूड अच्छा रहेगा और आपके सोचे हुए कार्य पूर्ण होंगे. राजनीति के लिए आज का दिन अच्छा है. संतान पक्ष से भी संतोषजनक समाचार प्राप्त होगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 26, 2022, 07:01 AM IST
  • मिथुनः आज सुबह से आपका मूड अच्छा रहेगा
  • कर्कः कार्य क्षेत्र में प्रगति होने की स्थिति बन रही है
Aaj Ka Rashifal: मेष को हो सकती है परेशानी, जानिए वृष, मिथुन और कर्क का हाल

नई दिल्लीः Aaj Ka Rashifal: मिथुन राशि का जातकों का ग्रहों के शुभ प्रभाव के कारण सुबह से ही मूड अच्छा रहेगा और आपके सोचे हुए कार्य पूर्ण होंगे. राजनीति के लिए आज का दिन अच्छा है. संतान पक्ष से भी संतोषजनक समाचार प्राप्त होगा.

मेष
आज का दिन आपके लिए खास है. बेहतर होगा कि आप आज अपने सभी जरूरी काम निपटा लें. राजनीतिक-सामाजिक क्षेत्र में विरोधी परेशानी पैदा कर सकते हैं. अतिथियों के आगमन से खर्च बढ़ेगा.
शुभ अंक - 4
शुभ रंग - भूरा
उपाय - आज लोहे का दान करें.

वृषभ
आज ग्रहों के विचित्र योग की वजह से आपको परेशानी हो सकती है और भागदौड़ अधिक रह सकती है. खानपान पर भी विशेष नियंत्रण रखें. कला और साहित्य में भी आपकी रुचि बढ़ेगी.
शुभ अंक - 3
शुभ रंग - केसरिया
उपाय – हनुमान जी की पूजा करने से स्वास्थ्य लाभ होगा.

मिथुन
आज ग्रहों के शुभ प्रभाव के कारण आज सुबह से ही आपका मूड अच्छा रहेगा और आपके सोचे हुए कार्य पूर्ण होंगे. राजनीति के लिए आज का दिन अच्छा है. संतान पक्ष से भी संतोषजनक समाचार प्राप्त होगा.
शुभ अंक - 1
शुभ रंग - सुनहरा
उपाय - शारीरिक श्रम करने वालों को अनाज का दान करें.

कर्क
कार्य क्षेत्र में प्रगति होने की स्थिति बन रही है. बड़े बुजुर्ग आपकी मदद करेंगे. फालतू खर्चों में कटौती करने के बारे में सोचना चाहिए. पुराने मित्रों से आपकी मुलाकात हो सकती है.
शुभ अंक - 5
शुभ रंग - हरा
उपाय – साबुत उड़द का दान करें.

इसे भी पढ़ें- Daily Horoscope: तुला का दिन होगा शुभ, जानिए सिंह, कन्या और वृश्चिक का कैसा रहेगा शनिवार

यह भी पढ़िए- Horoscope 2022: धनु को व्यवसाय में होगा लाभ, शनिवार को मकर, कुंभ व मीन बरतें ये सावधानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़