Rashifal: सभी राशियों का 29 जुलाई का राशिफल, जानें शनिवार को किसकी चमकेगी किस्मत

Rashifal: कर्क राशि के जातक आज सेहत पर ध्यान दें. सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. धार्मिक यात्रा पर जाना हो सकता है.आज कोई कानूनी मामला सुलझ सकता है. सभी को खुश रखने की कोशिश करेंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 29, 2023, 06:46 AM IST
  • जानिए आज का राशिफल
  • क्या कहती है आपकी राशि
Rashifal: सभी राशियों का 29 जुलाई का राशिफल, जानें शनिवार को किसकी चमकेगी किस्मत

नई दिल्लीः Rashifal: कर्क राशि के जातक आज सेहत पर ध्यान दें. सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. धार्मिक यात्रा पर जाना हो सकता है.आज कोई कानूनी मामला सुलझ सकता है. सभी को खुश रखने की कोशिश करेंगे.

मेष
आज का दिन सामान्य रहने वाला है. आज अपनी निर्णय क्षमता का पूरा फायदा उठाएं. कोई भी फैसला जल्दबाजी में न करें. आज निवेश भी सोच विचार के बाद करें.

वृष
आज साहस और पराक्रम में बढ़ोतरी होगी. नौकरी में बदलाव की योजना की इच्छा पूरी होगी. किसी भी मानसिक दबाव को अपने ऊपर हावी न होने दें. 

मिथुन
आज सुख सुविधाओं में इजाफा होने वाला है. रुके हुए कार्यों को पूरा करने की कोशिश करेंगे. आज काफी सोच विचार के बाद ही किसी से वादा करें. धन खर्च होगा. 

कर्क
आज सेहत पर ध्यान दें. सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. धार्मिक यात्रा पर जाना हो सकता है.आज कोई कानूनी मामला सुलझ सकता है. सभी को खुश रखने की कोशिश करेंगे.

सिंह
आज आपका मन नए काम करने की प्रेरणा देगा. नया काम शुरू करने से पहले अपने ईष्ट मित्रों सलाह जरूर लें. किसी अन्य के काम में दखलंदाजी न करें.

कन्या
आज मन परेशान रहेगा. नौकरी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. आज बेवजह के वाद विवाद से बचें. वाणी में मधुरता बनाएं. आर्थिक रूप से दिन अच्छा जाएगा.

तुला
आज लाभ के नए मौके बनेंगे. संयम के साथ आगे बढ़ें. कार्यक्षेत्र और व्यापार में संबंधों का फायदा मिलेगा. परिवार का सहयोग प्राप्त होगा. जीवन में महालाभ का समय आ गया है.

वृश्चिक
आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में लाभ के योग बन रहे हैं. लेकिन आपको अपने शत्रुओं से सावधान रहना होगा. परिवार में किसी की सेहत बिगड़ सकती है.

धनु
आज का दिन उत्तम संपति के संकेत दे रहा है. आज किसी कानूनी मामले में जीत मिल सकती है. आज परिवार में कोई पुराना परिजन मुलाकात के लिए आ सकता है.

मकर
आज भाग्य के लिहाज से दिन उत्तम जाने वाला है. संतान की तरफ से कोई खुशखबरी मिल सकती है. लंबे समय से रुके हुए काम पूरे होंगे. कार्यक्षेत्र में पूरे फोकस से काम करें.

कुंभ
आज कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. परिवार में किसी की सेहत आपको सता सकती है. आय कोई भी निवेश काफी सोच विचार के बाद करें. आज आय में बढ़ोतरी हो सकती है लेकिन खर्च भी होंगे.

मीन
आज रोजगार ढूंढ रहे लोगों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है. कोई नई नौकरी मिल सकती है. जीवनसाथी से चल रही अनबन को बातचीत के माध्यम से खत्म करने की कोशिश करें. 

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िएः जानें कब है पद्मिनी एकादशी, पूजन से कुंवारियों का विवाह होगा और निर्धन को मिलेगा धन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़