'बातें कुछ अनकही सी' जल्द छोटे पर्दे पर देगा दस्तक, नए शो का प्रोमो हुआ रिलीज

Baatein Kuch Ankahi Si: टीवी पर एक और नया शो जल्द ही दस्तक देने वाला है. शो का नाम है 'बातें कुछ अनकही सी'. शो के निर्माता है राजन शाही, जो अनुपमा और ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे कई सुपरहिट शो से दर्शकों का लंबे समय से मनोरंजन कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 9, 2023, 06:17 PM IST
  • 'बातें कुछ अनकही सी' दिल जीतने को तैयार
  • शो का प्रोमो किया गया रिलीज
'बातें कुछ अनकही सी' जल्द छोटे पर्दे पर देगा दस्तक, नए शो का प्रोमो हुआ रिलीज

नई दिल्ली: Baatein Kuch Ankahi Si: छोटे पर्दे हमेशा असाधारण और नए कंटेंट एक्सप्लोर करने के लिए जाना जाता है. अब नया शो बातें कुछ अनकही सी के साथ स्टारप्लस कुछ अलग और प्रासंगिक करने के लिए तैयार है. शो 30 और 40 साल के दो व्यक्तियों की एएक अनकही कहानी से लोगों का मनोरंजन करेगा. 

शो का प्रोमो हुआ रिलीज

स्टारप्लस का ये नया शो दो ऐसे लोगों के इर्द गिर्द बुना गया है, जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए हर हद पार करने को तैयार रहते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

शो में उनकी आपस में जुड़ी हुई जर्नी और यह सवाल कि क्या एक निश्चित उम्र के बाद भी प्यार होना पॉसिबल है...के जवाब आपको मिलने वाले हैं. शो का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है.

मोहित मलिक-सायली सालुंखे आएंगे नजर

इस शो में मोहित मलिक और सायली सालुंखे नजर आएंगे. सीरियल की कहानी अलग-अलग पृष्ठभूमि के दो मिडिल एज के लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है - जब वे मिलते हैं तो दुनिया के बारे में उनके विचार कैसे टकराते हैं और संगीत उनके सफर में एक अहम भूमिका निभाता है. निर्माताओं ने हाल ही में शो का पहला प्रोमो जारी किया है. प्रोमो में वंदना और कुणाल का परिचय दिया गया है और वंदना अपने परिवार के साथ अपना 35वां जन्मदिन मनाती दिख रही हैं। 35 साल की उम्र में वंदना सिंगल हैं, जिसके कारण उनके रिश्तेदारों ने उन पर शादी करने का दबाव डाला है. लेकिन वह अभी भी अपने सपनों को पूरा करने को लेकर होपफुल है और उसका मानना है कि प्यार में पड़ने के लिए समझौता करना और सही व्यक्ति का इंतजार करना अच्छा नहीं है. 

राजन शाही नए शो लेकर आ रहे हैं.

'बातें कुछ अनकही सी' का निर्माण राजन शाही करने वाले हैं. वह ऐसा कंटेंट लाने के लिए फेमस हैं, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया और देखा है. लेकिन अब पहली बार  है जब जीवन और प्यार पर बेस्ड एक मैच्योर कहानी के साथ वो कुछ हटके ट्राई कर रहें है. राजन शाही और स्टारप्लस हमेशा क्वालिटी कंटेंट लेकर आए हैं. राजन शाही अनुपमा और ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे कुछ आइकोनिक शो लोगों को मिले हैं, और अब 'बातें कुछ अनकही सी' के साथ नए रिकॉर्ड बनाने और तोड़ने के लिए फिर से एक साथ आ गए हैं.  

इसे भी पढ़ें:  दो साल बाद गीता मां को याद कर इमोशनल हुईं शिल्पा शेट्टी, 'रक्षा बंधन' से है खास संबंध 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़