America में अजीबोगरीब घटना, शख्स को सपने में दिखा चोर; खुद को मारी गोली
Advertisement

America में अजीबोगरीब घटना, शख्स को सपने में दिखा चोर; खुद को मारी गोली

Amercia में एक शख्स पर आरोप है कि उसने नींद में अपने पैर में गलती से गोली मार ली. स्थानीय रिपोर्ट्स के मुताबिक वह कथित तौर पर अपने घर में चोरी का सपना देख रहा था, जिसके कारण ये घातक घटना हुई. 

America में अजीबोगरीब घटना, शख्स को सपने में दिखा चोर; खुद को मारी गोली

US Crime News: अमेरिका के इलिनॉइस में एक शख्स पर आरोप है कि उसने नींद में अपने पैर में गलती से गोली मार ली. स्थानीय रिपोर्ट्स के मुताबिक वह कथित तौर पर अपने घर में चोरी का सपना देख रहा था, जिसके कारण ये घातक घटना हुई. 

कब की है ये घटना?

यह घटना 10 अप्रैल को हुई थी, जब डेप्युटी ने कहा कि उन्होंने लेक बैरिंगटन निवासी को बंदूक की गोली से घायल होने की रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया दी थी. लेक काउंटी शेरिफ के कार्यालय ने कहा कि जब डेप्युटी साइट पर पहुंचे, तो उन्होंने 62 वर्षीय मार्क डिकारा को अपने पैर में बंदूक की गोली के घाव के साथ पाया.

डिकारा के पैर में तुरंत एक टूर्निकेट लगाया गया, क्योंकि काफी मात्रा में खून निकल चुका था. जब पुलिस ने उससे पूछताछ की, तो उन्होंने पाया कि डिकारा ने सपना देखा था कि कोई उसके घर में घुस आया है. सपने में, वह अपने .357 मैग्नम रिवॉल्वर से चोर पर गोली चलाता है.

लेकिन, जो सामने आया वह हैरान करने वाला था. डिकारा ने इसके बजाय खुद को गोली मार ली और कथित तौर पर सपने से जाग गया. बाद में उन्हें इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया.

गोली डिकारा के पैर से होकर गुजरी और डिकारा के बिस्तर में घुस गई. पुलिस ने पूछताछ के दौरान यह भी पुष्टि की कि डिकारा के आवास पर चोरी का प्रयास नहीं हुआ था. शेरिफ कार्यालय ने कहा कि डिकारा को सोमवार (12 जून) को एक वारंट पर गिरफ्तार किया गया था और 150,000 डॉलर के मुचलके पर उन्हें जमानत मिल गई. 

जरूर पढ़ें...

Tejashwi Yadav को अपने ही क्षेत्र में विरोध का करना पड़ा सामना, लोगों ने लगाए मोदी-मोदी के नारे
उखड़ गए पेड़, गुल हो गई बिजली, 23 जानवरों की मौत...महातूफान बिपरजॉय से जुड़े ये हैं बड़े अपडेट

 

Trending news